प्रेमिका को बताना चाहता है खुशी की बात, घरवालों ने किया कैद, कलेक्टर से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2351569

प्रेमिका को बताना चाहता है खुशी की बात, घरवालों ने किया कैद, कलेक्टर से लगाई गुहार

Love Story: अगर प्यार सच्चा हो तो प्रेमी अपने प्रेमिका को पाने के लिए कुछ भी कर सकता है. आपने प्रेम कहानियों में कई बार सुना होगा कि प्रेमियों को दूर करने के लिए घर वाले बीच में आए तो लड़ाई झगड़े हुए. लेकिन धमतरी जिले में एक प्रेमी ने प्रेमिका को हासिल करने के लिए कानून का सहारा लिया.

प्रेमिका को बताना चाहता है खुशी की बात, घरवालों ने किया कैद, कलेक्टर से लगाई गुहार

Chhattisgarh NEWS: अक्सर प्यार करने वालों की कहानियां हम सुनते हैं. जिसमें वे अपने प्रेमी को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसी ही एक रोमांचक कहानी छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के अमेठी से देखने को मिली. यहां एक प्यार के बीच घरवाले आए तो लड़ाई-झगड़ा करने की बजाय प्रेमी ने कानून का सहारा लिया. प्रेमी अपनी याचिका लेकर कलेक्टर के पास पहुंच गया. इस अनोखी याचिका के बारे में जानकर सरकारी दफ्तर भी हैरान रह गए.

दरअसल, धमतरी के रहने वाले यशकुमार अपने ही जिले की लड़की से प्यार करता है. दोनों लड़का-लड़की की अच्छी दोस्ती है. वे घंटों फोन पर बातें भी किया करते थे और अक्सर बाहर मिलते भी रहते थे. एक दिन लड़की के घर वालों को जब रिश्ते के बारे में पता चला तो लड़की से फोन छीन लिया गया. साथ ही उसे घर से बाहर निकलने पर भी रोक लगा दी. उन्होंने प्रेमी यशकुमार से मिलने के लिए साफ मना कर दिया. इसके बाद जब युवक ने उसके परिवार वालों से युवती से मिलने की अनुमति मांगी तो घरवालों ने मना कर दिया. 

ये भी पढ़ें- 6 घंटे में चढ़ा दीं 7 बोतल ग्लूकोज, ओवरडोज से 10 साल के बच्चे की मौत, झोलाछाप फरार

क्या है वजह?
दरअसल बताया जा रहा है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को एक बात यह भी बताना चाह रहा था कि उसका नाम स्वास्थ्य विभाग में चौकीदार के पोस्ट में नाम आ गया है. जल्द ही उसकी नौकरी लग जाएगी. प्रेमी यह बात प्रेमिका को बताने के लिए काफी उत्साहित है. लेकिन वह इस बात की जानकारी अपने प्रेमिका तक नहीं पहुंच पा रहा था. इसकी वजह से युवक ने जनदर्शन में पहुंचकर कलेक्टर से सरकारी अनुमति मांगी है.

ये भी पढ़ें- चमचमा गई मजदूर की किस्मत, 10 साल से कर रहा था खुदाई, अब रातोंरात बदल गए दिन

क्या बोलीं कलेक्टर
जब घरवालों ने मिलने और बात करने पर रोक लगा दी तो युवक सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंच गया. यहां जनदर्शन में कलेक्टर से गुहार लगाई. प्रेमी ने अपना आवेदन जिला कलेक्टर नम्रता गांधी को सौंपा. कलेक्टर नम्रता गांधी ने अपने जवाब में कहा कि हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का हक है और प्रेमी युवक के द्वारा दिए गए आवेदन का हल निकाला जायेगा. उन्होंने यह आवेदन कलेक्टर जनदर्शन से एसपी ऑफिस के लिए मार्क कर दिया.

Trending news