CM Baghel: जिसने जो मांगा मुख्यमंत्री ने वो दिया, सौगातों से भरा रहा सीएम बघेल का बालोद दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1361807

CM Baghel: जिसने जो मांगा मुख्यमंत्री ने वो दिया, सौगातों से भरा रहा सीएम बघेल का बालोद दौरा

CM Baghel: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का 4 दिन की बालोद दौरा समाप्त हो गया. इस दौरान उन्होंने कई भेंट मुलाकात कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और जिले को कई विकाश कार्यों की सौगात दी. इस दौरान जिस ने जो भी मांगा मुख्यमंत्री देते चले गए.

CM Baghel: जिसने जो मांगा मुख्यमंत्री ने वो दिया, सौगातों से भरा रहा सीएम बघेल का बालोद दौरा

बालोद: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बालोद जिले में चार दिन का दौरा सौगातो भरा रहा. भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री ने बालोद जिले के तीनों विधानसभा के 6 जगहों पर भेंट मुलाकात कर आम जनता से सीधा संवाद किया और सरकार के कार्यों का फीडबैक लिया. वहीं उन्होंने जिले के 3 निकायों में रोड़ शो भी किया और प्रतिनिधिमंडल, सामाजिक लोगों से भी मुलाकात की.

जिसने जो मांगा मिलता गया
बालोद के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने तीनों विधानसभा में 485 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी. मुख्यमंत्री बघेल से जो मांगा वह मिलता चला गया. उन्होंने तत्काल प्रशासन को छोटे-मोटे विकास कार्यों को कराने के निर्देश दिए और बड़ी मांगों के संबंध में प्रोजक्ट बनाकर भेजने को कहा.

ये भी पढ़ें: बिरयानी पार्टी के बाद दोस्त की हत्या, कार को धक्का न लगाने के विवाद में बेदम पीटा

कब कहां रहा भेट का कार्यक्रम
18 सितंबर को गुंडरदेही के बेलौदी और जेवरतला
19 सितंबर को डौंडीलोहारा विधानसभा के ग्राम मालीघोरी और कुसुमकसा
20 सितंबर को बालोद विधानसभा के गुरुर नगर और जगन्नाथपुर

Snake Fun: सुहागरात की सेज में पहुंचा खतरनाक सांप, कपल ने बनाया वीडियो

हर मंदिर में पैदल पहुंच की लोगों से मुलाकात
भेंट मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री जिन गांव में गए उन गांव के मंदिरों में उन्होंने पूजा भी की, जहां उन्होंने प्रदेश के लिए खुशहाली की कामना की और मंदिर से सीधे पैदल ही भेंट मुलाकात स्थल तक मुख्यमंत्री पहुंचे. हर भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का स्वागत पारंपरिक छत्तीसगढ़ी तरीके से किया गया.

ये भी पढ़ें: पानी के बाद बासी मुंह पियें ये 5 मॉर्निंग ड्रिंक, 7 दिन में लौटेगी चेहरे की रौनक

मौके पर निपटाई लोगों की समस्या
भेंट मुलाकात के दौरान आम जनता से सीधा संवाद में मुख्यमंत्री को कई शिकायतें भी मिली, जिसे मौके पर ही निराकरण हुआ. किसी ने अपने बच्चे के इलाज के लिए पैसे मांगे, तो किसी ने पढ़ाई के लिए, तो किसी ने आत्मानंद स्कूल में अधिक फीस लेने की शिकायत की, किसी ने राशन नहीं मिलने की शिकायत की तो किसी ने पटवारी की शिकायत की. मुख्यमंत्री ने तत्काल ही सभी बातों का निराकरण मौके पर ही किया.

सरल और सहज नजर आए भूपेश बघेल
किसी को इलाज के लिए पैसे दिए तो किसी कही लापरवाह अधिकारियों पर गाज भी गिराई. भेंट मुलाक़ात के दौरान भाजपाई भी पहुंचे थे, जिन्होंने भी कुछ मामलों की शिकायत की. सीएम ने उनकी भी सुनी. इस दौरान मुख्यमंत्री की सरलता और सहजता देखने को मिली. मुख्यमंत्री ने कहीं बच्चों को उनके जन्मदिन पर गिफ्ट दिया, तो कहीं छोटे बच्चों को अपने गोद में लेकर दुलारा.

ये भी पढ़ें: ये 5 सस्ती चीजें है सेहत का खजाना, शरीर में बढ़ाती हैं ताकत और खून

लोगों ने अपने सीएम को दिया खूब प्यार
जिन जगहों पर मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात करने गए. वहां के किसानों के घर उन्होंने भोजन भी किया और छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का लुत्फ उठाया. मुख्यमंत्री का यह पूरा दौरा जिले वासियों की सौगातों भरा रहा. वहीं लोगों ने भी अपने सीएम को खूप प्यार दिया. किसी ने मुख्यमंत्री को धान से तौला तो किसी ने मुख्यमंत्री का वजन सब्जियों से किया. वहीं किसी ने लड्डू से उनका तुला दान किया.

Dog And Tiger: डॉग का दम देख पस्त हुआ टाइगर! दुम दबाकर भागने का वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री को भी भाया दौरा
रात में मुख्यमंत्री जिस विधानसभा में रुकते वहां के सामाजिक प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी मांगों को भी पूरा किया. मुख्यमंत्री ने बताया कि भेंट मुलाकात के तहत आम जनता से सीधा संवाद करना उन्हें बेहद अच्छा लग रहा है. जहां उन्हें उनकी सरकार के कार्यों का फीडबैक भी मिल रहा हैं. अधिकारियों से समीक्षा बैठक लेकर कार्य के स्तर को सुधारने की बात की जा रही है.

Trending news