GT vs CSK 1st Qualifier: आज तय होगा IPL 2023 का पहला फाइनलिस्ट, स्लॉट फुल होने से पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1706876

GT vs CSK 1st Qualifier: आज तय होगा IPL 2023 का पहला फाइनलिस्ट, स्लॉट फुल होने से पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

GT vs CSK Dream11: आईपीएल में आज पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई और गुजरात के बीच होगा. ये मुकाबला चेपॅाक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में खेला जाएगा.

GT vs CSK 1st Qualifier: आज तय होगा IPL 2023 का पहला फाइनलिस्ट, स्लॉट फुल होने से पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

GT vs CSK Dream 11 Prediction: विश्व की सबसे बड़ी लीग आईपीएल (IPL) का रोमांच चरम पर है. आज पिछले बार की चैंपियंस गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans ) और चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings ) के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला (first qualifier match)खेला जाएगा. इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधा फाइनल पहुंचेगी जबकि हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा. इस मुकाबले को लेकर दोनों टीमें हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

चेपॅाक के आंकड़े
गुजरात और चेन्नई के बीच ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium, Chennai)में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए मददगार साबित होती है. चेन्नई का घरेलू मैदान होने की वजह से टीम इस मैच को जीतकर एक बार फिर खिताबी रेस में खुद को शामिल करना चाहेगी. हालांकि उसके लिए गुजरात से पार पाना आसान नहीं होगा.

इन पर होगी निगाहें
इस मैच की अगर बात करें तो ये पहला क्वालिफॅायर मुकाबला है. ऐसे में इस मैच में सबकी निगाहें एक बार फिर गुजरात के सलामी और उभरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल पर टिकी होगी. इसके अलावा टीम में नूर अहमद ने सबको प्रभावित किया हुआ है. अगर चेन्नई की बात करें तो इस टीम में डी कान्वे और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ काफी अच्छी लय में हैं ऐसे में गुजरात को सतर्क रहने की जरुरत है. इस मुकाबले में आप अपनी ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं.

 

 

पहली ड्रीम टीम- 
कैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़
उपकैप्टन- शुभमन गिल
विकेटकीपर- रिद्धिमान साहा
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, विजयशंकर
बल्लेबाज- डी कान्वे, डेविड मिलर
गेंदबाज-  दीपक चाहार, नूर अहमद, राशिद खान

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- डी कान्वे
उपकैप्टन- डेविड मिलर
विकेटकीपर- महेंद्र सिंह धोनी
ऑलराउंडर- मोइन अली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- शुभमन गिल, आजिंक्या रहाणे, सांई सुदर्शन
गेंदबाज- महेश तीक्ष्णा, मोहम्मद शमी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news