ससुर से नाराज शख्‍स शोले का बना 'वीरू', हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़कर क‍िया ड्रामा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1359990

ससुर से नाराज शख्‍स शोले का बना 'वीरू', हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़कर क‍िया ड्रामा

Durg news: पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा युवक तो ससुराल वालों ने साथ में नहीं भेजा. इसके बाद टंकी गांव में टंकी नहीं तो पत‍ि शोले फिल्म का धर्मेंद्र बन गया और हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ गया. 

टॉवर पर चढ़ा युवक.

हि‍तेश शर्मा/दुर्ग: शोले फिल्म की तर्ज पर भिलाई तीन के गनियारी में आज एक युवक टॉवर पर चढ़ गया. युवक को उतारने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल, युवक अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को जाने नहीं दिया. इसके बाद युवक 75 फीट ऊंचे टॉवर पर लगभग 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया था. 

हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ने की म‍िली सूचना 
पूरा मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी का है जहां एक युवक के हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिली. इसके बाद मौके पर पहुंची भिलाई तीन थाने की पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. युवक का नाम होरी लाल पारधी है. होरीलाल यहां पर शोले फिल्म का धर्मेन्द्र बन गया गांव में चढ़ने के लिए उसे टंकी नहीं मिली तो वह टॉवर पर चढ़ गया.

ससुर ने बेटी को भेजने से कर द‍िया इनकार 

होरीलाल पारधी देवगांव खरोरा रायपुर का रहने वाला है. उसकी शादी ग्राम गनियारी में हुई थी. पिछले दिनों उसकी पत्नी मायके पहुंची थी. होरीलाल अपनी पत्नी को लेने आज सुबह ही पहुंचा था लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को भेजने से इनकार कर दिया. फिर क्या था होरीलाल पर धर्मेन्द्र का भूत सवार हो गया और शोले फिल्म का वीरू बन गया.

Read also: नेशनल स्‍कूल गेम्‍स में साइकिलिस्ट का हुआ सिलेक्शन, जशपुर से गुजरात जाने के पैसे तक नहीं 
 
पत्‍नी को वापस भेजने का क‍िया वादा 
गनियारी से गुजरने वाले हाईटेंशन तार के टॉवर पर चढ़ गया. सूचना मिली तो पुरानी भिलाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काफी समझाइश दी. इसके बाद भी वह नहीं उतर रहा था. इसके बाद पुलिस ने होरीलाल को आश्वस्त किया कि उसकी पत्नी को वापस भेजेगा इसके बाद होरीलाल नीचे उतरा. टॉवर से उतरने के बाद भिलाई तीन पुलिस होरीलाल को अपने साथ थाने लेकर गई. 

पूछताछ के ल‍िए थाने में बुलाया 
वहीं इस मामले में ससुराल पक्ष को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया. फिलहाल यह नहीं पता चला है कि होरीलाल का ससुर अपनी बेटी को क्यों नहीं भेज रहा था. 

 

Trending news