भगवान श्रीराम के खिलाफ सोशल मीडिया पर की अशोभनीय टिप्पणी, हिंदू संगठनों ने घेरा थाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh992704

भगवान श्रीराम के खिलाफ सोशल मीडिया पर की अशोभनीय टिप्पणी, हिंदू संगठनों ने घेरा थाना

थाने का घेराव करने पहुंची भारी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

भगवान श्रीराम के खिलाफ सोशल मीडिया पर की अशोभनीय टिप्पणी, हिंदू संगठनों ने घेरा थाना

किशोर शिल्लेदार/राजनादगांवः छत्तीसगढ़ के राजनादगांव में एक घटना को लेकर हिंदू संगठनों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया. दरअसल एक समुदाय विशेष के युवक ने सोशल मीडिया पर भगवान श्री राम को लेकर कुछ अशोभनीय पोस्ट कर दी. जिससे हिंदू संगठन और हिंदू समाज के लोग आक्रोशित हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
दरअसल समुदाय विशेष के एक युवक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र पोस्ट कर दी. जिससे हिंदू संगठनों जैसे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता और हिंदू समाज के लोग भड़क गए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस में इसकी शिकायत की. आरोप है कि कोतवाली थाना पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे हिंदू संगठन के लोग नाराज हो गए और उन्होंने शहर कोतवाली थाने पहुंचकर उसका घेराव कर दिया. 

हिंदू संगठन और समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. शहर का पूरा हिंदू समाज अपने आराध्य भगवान राम के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणियों से आहत है. वहीं थाने का घेराव करने पहुंची भारी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. मामला बढ़ता देख पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव 

Trending news