Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में यादवों को साधने की तैयारी, मैदान में उतरे MP के CM मोहन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2153312

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में यादवों को साधने की तैयारी, मैदान में उतरे MP के CM मोहन

Chhattisgarh News: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर बीजेपी (BJP) ने ताकत झोंक दी है. आज छत्तीसगढ़ में यादव समाज का एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें एक के सीएम मोहन यादव शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने क्या कुछ कहा जानते हैं. 

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में यादवों को साधने की तैयारी, मैदान में उतरे MP के CM मोहन

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है. पार्टी पूरी तरह से एक्टिव मोड में नजर आ रही है. आज छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुए यादव समाज के सम्मेलन में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav in Chhattisgarh) ने हिस्सा लिया. इस दौरान यादव समाज के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.  मंच से उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की जमकर तारीफ की. 

यादव समाज के कार्यक्रम में बोले मोहन यादव 
लोकसभा चुनाव से पहले एमपी के सीएम मोहन यादव आज छत्तीसगढ़ दौरे पर थे. इस दौरान दुर्ग के  मानस भवन में अखिल भारतीय यादव महासभा के सम्मेलन में शिरकत की इस दौरान यादव समाज के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. कार्यक्रम में मोहन यादव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सर्व समाज का उद्धार कर रही है. यादव समाज के लिए भी छत्तीसगढ़ की सरकार कई योजनाएं लेकर आ रही है. 

बीजेपी की सरकार का अध्याय है सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास और हमारा विश्वास. बीजेपी की सरकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में बेहतर कार्य कर रही है तो वहीं हर व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है. यादव समाज के इस कार्यक्रम में दुर्ग बीजेपी के लोकसभा सांसद प्रत्याशी विजय बघेल दुर्ग शहर विधायक गजेंद्र यादव सहित संभाग के सभी सामाजिक नेता और हजारों की तादाद में समाज के लोग मौजूद थे. सभी ने मुख्यमंत्री मोहनलाल यादव का स्वागत और सत्कार किया.

छत्तीसगढ़ में ये भी बोले सीएम मोहन यादव
कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा 'डॉ रमन सिंह के राज में बेहतर काम हुए, विकास को गति दी गई. मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ भाई-भाई हैं. इसलिए बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह है, जो इतनी तेजी से काम कर रहे हैं, आज छत्तीसगढ़ में धन की वर्षा हो रही. राज्य सरकार के काम के आधार पर राज्य सरकार को बधाई.' बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. 

(दुर्ग से हितेश शर्मा की रिपोर्ट)

Trending news