नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, तरेम में पुलिस से हुई मुठभेड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1398122

नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, तरेम में पुलिस से हुई मुठभेड़

नारायणपुर ओरछा मार्ग पर झोरीगांव के पास माओवादियो ने एचडीडी मशीन एवं ट्रक को आग के हवाले कर दिया. बता दें कि यहां BBNL के फेस 2 का कार्य किया जा रहा था. जिसके तहत नारायणपुर से ओरछा मार्ग को फायबर केबल के द्वारा जोड़ा जा रहा है.

नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, तरेम में पुलिस से हुई मुठभेड़

हेमंत संचेती/नारायणपुर: नारायणपुर ओरछा मार्ग पर झोरीगांव के पास माओवादियो ने एचडीडी मशीन एवं ट्रक को आग के हवाले कर दिया. बता दें कि यहां BBNL के फेस 2 का कार्य किया जा रहा था. जिसके तहत नारायणपुर से ओरछा मार्ग को फायबर केबल के द्वारा जोड़ा जा रहा है. इससे ग्राम पंचायतो में इंटरनेट की सेवा प्रदान की जानी थी.

बता दें कि नारायणपुर जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर नारायणपुर ओरछा मार्ग पर झोरी गांव के पास बीएसएनएल के 4 जी नेटवर्क के केबल बिछाने का काम किया जा रहा था. तभी शाम को लगभग 6 बजे के आसपास काम समाप्त करके जाने के दौरान नक्सली पहुंचे और एचडी मशीन और उसके वाहन ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

Sex Racket: होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 युवतियां और 4 पुरुष गिरफ्तार...

नक्सलियों की मुठभेड़
नारायणपुर जिले कि डीआरजी पुलिस पार्टी मुखबिर की सूचना पर नारायणपुर कांकेर जिले के बार्डर के देवगांव और हुचाडी के जंगलों की ओर गई थी. जहां पर नक्सलियों के साथ पुलिस पार्टी की मुठभेड़ हुई. आधे घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस पार्टी को हावी होते देख नक्सली घटना स्थल से भाग निकले. घटना स्थल की सर्चिंग करने पर कई जगह खून के धब्बे के निशान मिलने पर पुलिस नक्सलियों का बढ़ा नुकसान होने का दावा कर रही है.

वही एसपी पी.सदानंद ने बताया कि घटना स्थल से देशी राकेट लांचर , पिट्ठू , दवाइया, नक्सली साहित्य सहित दैनिक उपयोग की सामग्री भारी मात्रा में बरामद किया गया और पुलिस पार्टी सुरक्षित वापस लौट आई है.

दहशत का माहौल 
नक्सलियों द्वारा ओरछा मार्ग पर उत्पात मचाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. यात्री बस घटना के बाद ओरछा जा रही थी. घटना को देख सभी दहशत में ओरछा पहुंचे. पूरा मामला धनोरा थाना इलाके का है.

तरेम में मुठभेड़ जारी
वहीं तरेम में पुलिस नक्सली मुठभेड़ जारी है. तरेम थाने में पदस्त ASI सूर्यवंशी को गोली लग गई है. जिससे वो गंभीर घायल हो गए है. खबर है कि बीजापुर से आने वाली सड़क को नक्सलियों द्वारा काट दिया गया है. 

खबर पर अपडेट लिया जा रहा है....

Trending news