RCB vs DC: दिल्ली और बैंगलोर के बीच टक्कर आज, इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1653181

RCB vs DC: दिल्ली और बैंगलोर के बीच टक्कर आज, इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम टीम

RCB vs DC: आईपीएल में आज दो बड़े मुकाबले खेले जाएंगे. पहले मुकाबले में आरसीबी और डीसी आमने सामने होगी. ये मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाएगा. इस मैच में किस खिलाड़ी को अपनी ड्रीम टीम में शामिल करें इसे यहां जानें.

RCB vs DC: दिल्ली और बैंगलोर के बीच टक्कर आज, इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम टीम

IPL 2023 Dream 11: आईपीएल 2023 में आज दो बड़े मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों की बात करें तो बेंगलुरु का पलड़ा भारी है. लेकिन दिल्ली के पास भी कई ऐसे खिलाड़ी है जो मैच का पासा पलट सकते हैं. 

आज के मैच में सबकी निगाहें एक बार फिर विराट कोहली पर रहेगी जिन्होंने फॅार्म में वापसी करने के बाद लगातार अच्छा खेल दिखाया है. आज के मैच में वो कौन से खिलाड़ी होंगे जो आपको प्वाइंट दिलाएंगे जिन्हें आप अपनी ड्रीम टीम में शामिल कर सकते हैं जानिए यहां.

चिन्नास्वामी के आंकड़े
आज का पहला मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाएगा. ये मुकाबला रॅायल चैलेंजर बैंगलोर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. बैंगलोर का घरेलू मैदान होने की वजह से उसका पलड़ा भारी है. अगर आज की पिच की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा लाभकारी होगी. यहां पर 200 के करीब स्कोर बनने की भी संभावना है. ऐसे में दर्शकों को एक बार फिर चौकों - छक्कों की उम्मीद होगी. अगर आप भी आज ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन बल्लेबाजों पर दांव लगा सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन-  विराट कोहली
उपकैप्टन- डेविड वॅार्नर
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, ललित यादव, ग्लेन मैक्सवेल,
विकेटकीपर- अभिषेक पोरेल, 
बल्लेबाज- पृथ्वी शॅा, मनीष पांडेय, फॅाफ डु प्लेसिस
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, डेविड विली

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- फॅाफ डु प्लेसिस
उपकैप्टन- मनीष पांडेय
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल,ललित यादव, 
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज- यश धुल, मिचेल मार्श, विराट कोहली
गेंदबाज- आकाशदीप, एनरिक नार्खिया, मुस्तफिजुर रहमान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news