RR VS MI: राजस्थान - मुंबई के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1674732

RR VS MI: राजस्थान - मुंबई के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति

RR VS MI: आईपीएल (IPL) में आज दूसरा मुकाबला राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें जीतने के लिए मैच में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी.

 RR VS MI: राजस्थान - मुंबई के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति

RR VS MI: आईपीएल (IPL) में आज दूसरा मुकाबला राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें जीतने के लिए मैच में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. राजस्थान के खिलाड़ियों की बात करें तो इस टीम के कई खिलाड़ी लय में है. ऐसे में आज फिर रोमांचक मैच होने की उम्मीद है.

अगर आप इस मैच में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट-
मुंबई और राजस्थान के बीच ये मुकाबला मुंबई के घरेलू ग्राउंड वानखेड़े में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो बल्लेबाजों को काफी ज्यादा मदद मिलती है. हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी स्विंग मिलने की उम्मीद है. 

ऐसे में दोनों टीमों में अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज है जो मैच में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. देखने वाली बात होगी कि दोनों टीम में से कौन सा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है.

ये भी पढ़ें: MI VS RR: जहीर खान से स्विंग सीख रहा MP का ये ऑलराउंडर, जानिए कैसे मुंबई इंडियंस टीम में पहुंचे अरशद खान

इन पर होगी निगाहें

आज के इस मैच में राजस्थान टीम के भरोसे मंद बल्लेबाज जोस बटलर के बल्ले से फिर रन निकलते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा संजू सैमसन के बल्ले से कई मुकाबलों में रन नहीं आया है उन पर भी साथी खिलाड़ियों की निगाहें होंगी.

इसके अलावा मुंबई की बात करें तो टीम को कैप्टन रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें होंगी, उनके बल्ले से उस हिसाब से रन नहीं आए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. गेंदबाजी की बात करें तो अर्जुन तेंदुलकर और अरशद खान पर लोगों का फोकस रहेगा. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- जोश बटलर
ऑलराउंडर- आर आश्निन, जेसन होल्डर
विकेटकीपर-ईशान किशन
बल्लेबाज- यशस्वी जयसवाल, सूर्य कुमार यादव, तिलक वर्मा, 
गेंदबाज- अर्जुन तेंदुलकर, राइली मेरडिथ, ट्रेंट बोल्ट

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- यजुवेंद्र चहल
उपकैप्टन- आर आश्विन
ऑलराउंडर- कैमरन ग्रीन, जेसन होल्डर
विकेटकीपर- संजू सैमसन
बल्लेबाज- जोश बटलर, टिम डेविड, देवदत्त पाड्डिकल
गेंदबाज- नवीन उल हक, अमित मिश्रा, संदीप शर्मा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news