पारिवारिक विवाद में चाचा का शव बीच सड़क दफनाया, पुलिस के पास पहुंचा मामला
topStories1rajasthan1464874

पारिवारिक विवाद में चाचा का शव बीच सड़क दफनाया, पुलिस के पास पहुंचा मामला

कबीरधाम जिले के पंडरिया थाना अंतर्गत ग्राम दलपुरुवा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक परिवारिक विवाद के चलते घर वालों ने अपने परिजन के शव को बीच रास्ते में दफन कर दिया.

पारिवारिक विवाद में चाचा का शव बीच सड़क दफनाया, पुलिस के पास पहुंचा मामला

सतीश तंबोली/कबीरधाम: कबीरधाम जिले के पंडरिया थाना अंतर्गत ग्राम दलपुरुवा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक परिवारिक विवाद के चलते घर वालों ने अपने परिजन के शव को बीच रास्ते में दफन कर दिया. मामले में पीड़ित व्यक्ति ने एसपी कार्यालय पहुंचकर घटना की जानकारी देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

शिवराज सरकार ने पेंशनर्स को दिया बड़ा तोहफा, महंगाई राहत 5 प्रतिशत बढ़ाई

दरअसल, शिकायतकर्ता भूपेंद्र धृतलरे के चाचा सिद्धराम का बीते 23 नवंबर को देहावसान हो गया था. जिसके बाद परिवार के ही दबंग दसरू, चिंताराम और संतोष ने पीड़ित भूपेंद्र धृतलहरे के खेत जाने वाले रास्ते में ही शव को दफन कर दिया. आपसी रंजिश के चलते सड़क के बीचों-बीच सिद्धराम के शव को दफन कर दिया गया. शव को दफन करते देख जब भूपेंद्र ने इसका विरोध किया तो दूसरे गुट के दबंगों ने भूपेंद्र और उसके परिजनों की लात घूंसे से जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित भूपेंद्र जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से पंडरिया थाना पहुंचा.

पीड़ित को घुसने नहीं दे रहे
भूपेंद्र ने मामले की शिकायत पुलिस में की. खेत के रास्ते में शव को दफन करने के बाद पीड़ित परिवारों का कोई भी सदस्य खेत नहीं जा पा रहा है. वहीं दबंग भूपेंद्र को गांव में घुसने नहीं दे रहे हैं. पीड़ित कई दिनों से दूसरे गांव या अपने ससुराल में रात बिता रहे हैं. 

एसपी ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने तत्काल पंडरिया पुलिस को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. साथ ही दूसरे पक्ष के लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. वहीं बीच सड़क में शव को दफन करने पर अलग मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

Trending news