CM की कार्रवाई: मुरैना शराब कांड में कलेक्टर-SP पर गिरी गाज, SDOP सस्पेंड
Advertisement

CM की कार्रवाई: मुरैना शराब कांड में कलेक्टर-SP पर गिरी गाज, SDOP सस्पेंड

सोमवार को बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव में जहरीली शराब की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई बीमार हो गए थे. इनमें कुछ की हालत गंभीर थी.

CM की कार्रवाई: मुरैना शराब कांड में कलेक्टर-SP पर गिरी गाज, SDOP सस्पेंड

भोपाल: जहरीली शराब से हुई 20 लोगों की मौत मामले में सीएम शिवराज ने मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा और एसपी अनुराग सुजातिया को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही एसडीओपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया गया है. यह फैसला सीएम आवास पर आज हुई उच्चस्तरीय बैठक में लिया गया. इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ,सीएस, डीजीपी, पीएस मुख्यमंत्री, पीएस गृह, पीएस वित्त, एडीजी योगेश चौधरी, सीपीआर, ओएसडी मकरंद देउस्कर और डीपीआर एपीसिंह मौजूद थे.

लद्दाख में जमकर हो रही बर्फबारी, देखें VIDEO

आपको बता दें कि सोमवार को बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव में जहरीली शराब की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई बीमार हो गए थे. इनमें कुछ की हालत गंभीर थी. जिन्हें ग्लालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान 9 और लोगों की मौत हो गई. जिससे मरने वालों की संख्या 20 हो गई है. 

आपको को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब मध्य प्रदेश में जहरीली शराब पीने से इतने लोगों की मौत हुई है. इससे पहले उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, उससे पहले लॉकडाउन के दौरान रतलाम जिले में अवैध जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई थी. 

लैला गाने पर हिरण का डांस, कुलांचे भरते आया नजर, देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में पिछले 9 महीने के अंदर जहरीली शराब पीने से 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं. जिसको लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस शिवराज सरकार पर लगातार हमले कर रही है. 

इंतजार खत्म, MP को आज मिलेंगे कोविड vaccine के पांच लाख डोज 

खंडवा: नाबालिग से रेप के बाद हत्या, विधायक ने CM को पत्र  लिख की ये अपील​

WATCH LIVE TV-

Trending news