विधायक के इस्तीफे पर कांग्रेस बोली- सरकार बचाने को एक और खरीदी, BJP-कमलनाथ ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह

कांग्रेस से दमोह सीट पर 2018 में विधानसभा चुनाव जीतने वाले राहुल सिंह लोधी ने पार्टी और विधायकी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है.  

विधायक के इस्तीफे पर कांग्रेस बोली- सरकार बचाने को एक और खरीदी, BJP-कमलनाथ ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह
कांग्रेस नेता केके मिश्रा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

भोपालः मध्य प्रदेश में आज रविवार सुबह कांग्रेस के राहुल सिंह लोधी के विधायकी से इस्तीफा देने के बाद से ही सियासत गरमाई हुई है. कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में सरकार बचाने के लिए बीजेपी द्वारा एक और खरीदी की गई है. तो वहीं बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रहे हैं. जिस वजह से कांग्रेस के लोग उनसे दूरी बना रहे है. 

ये भी पढ़ेंः- उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दमोह विधायक ने ली बीजेपी की सदस्यता

खरीदी हुई सरकार को बचाने के लिए कितना गिरोगे?
आज रविवार सुबह राहुल सिंह लोधी ने विधानसभा प्रोटेम स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंपा. और इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी दफ्तर जाकर सीएम शिवराज (CM Shivraj singh Chouhan) के समक्ष पार्टी की सदस्यता ले ली. जिसपर कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के कुकृत्य को जनता अपनी आंखों से देख रही है. एक खरीदी हुई सरकार को बचाने के लिए और कितना गिरोगे? उन्होंने साथ ही कहा कि जनता आपको ऐसे गड्डे में डालेगी कि उठ नहीं पाओगे. 

ये भी पढ़ेंः- कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा-आंख-कान भले ना चले मुंह बहुत चलता है

वीडी शर्मा ने बोला कमलनाथ पर हमला
राहुल सिंह लोधी को बीजेपी की सदस्यता दिलाने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रहे हैं. जिस वजह से कांग्रेस के लोग उनसे किनारा कर रहे हैं. खरीद-फरोख्त के आरोप पर वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल लोधी ने पहले कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा दिया. उसके बाद ही बीजेपी में आए है. उन्होंने साथ ही कहा कि पार्टी में सदस्यता लेने के लिए हर कोई स्वतंत्र है. 

WATCH LIVE TV