कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- सिंधिया को कहा हुड़कचुल्लू, वीडियो वायरल
Advertisement

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- सिंधिया को कहा हुड़कचुल्लू, वीडियो वायरल

जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में गए हैं, कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर हैं. उपचुनाव का माहौल है ऐसे में हर कांग्रेसी उन्हें पानी पी-पीकर गरिया भी रहे हैं. कोई उन्हें गद्दार बता रहा है तो किसी ने जयचंद तक से उनकी तुलना कर दी है. अब ताजा बयान डॉ. गोविंद सिंह का आया है. डॉ.

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- सिंधिया को कहा हुड़कचुल्लू, वीडियो वायरल

ग्वालियर: जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में गए हैं, कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर हैं. उपचुनाव का माहौल है ऐसे में हर कांग्रेसी उन्हें पानी पी-पीकर गरिया भी रहे हैं. कोई उन्हें गद्दार बता रहा है तो किसी ने जयचंद तक से उनकी तुलना कर दी है. अब ताजा बयान डॉ. गोविंद सिंह का आया है. डॉ. गोविंद से कांग्रेस के विधायक हैं और कभी सिंधिया के बहुत करीबी भी रहे हैं, लेकिन इतने भी नहीं वो बीजेपी में चले जाएं. 

विधायक गोविंद सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व मंत्री सिंह ग्वालियर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को ऐसा ही जोश 3 नवंबर तक बनाए रखना है. ढीला नहीं पड़ना है. पहले एक उम्मीदवार चुना लेकिन वो गद्दारी करके चला गया. 

ये भी पढ़ें- CM की प्रणाम पॉलिटिक्सः पाटीदार वोट साधने, सीएम ने पूर्व विधायक के समक्ष जोड़े हाथ

सैनेटाइजेशन पर हुए नाराज
जब यह सब डॉ. सिंह बोल रहे थे तो कांग्रेस प्रत्याशी लोगों के हाथ सैनेटाइज करवा रहे थे. इस पर नाराज होते हुए सिंह ने कहा कि हम तो कानून तोड़ने वाले हैं यार. हमने आज तक मास्क नहीं लगाया और सैनिटाइजर का इस्तेमाल नहीं किया. ये सब मोदी का किया धरा है. 

सैनेटाइजिंग से अच्छा है एक पैग लगा लो
डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि जो मोदी करेगा ठीक उल्टा चलेंगे हम. मोदी नौटंकीबाज है. ना मैंने आजतक सैनेटाइजर का इस्तेमाल किया. इसमें 70 फीसदी शराब होती है. दिनभर हाथ धोने से अच्छा है एक पैग लगा लो तो कोरोना वैसे ही भाग जाएगा. हम मोदी विरोधी हैं, मोदी का जादू हम पर नहीं चलने वाला.

ये भी पढ़ें- सरपंच पति का पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल, चुनाव आयोग ने लिया एक्शन तो बोले-मजाक था 

कांग्रेस में थे तो इज्जत थी, बीजेपी में गए तो थाली बजा रहे
मोदी ने देशभर को थाली बजवा दी, क्या थरिया (थाली) बजाने से कोरोना भागेगा. अब जो ज्योतिप्रसाद हैं, ज्योतिप्रसाद जी (ज्योतिरादित्य सिंधिया), हमारे यहां थे तो यहां रुतबा पेलते थे, महल में आओ, सलाम ठोको, दो-दो घंटे नहीं मिलेंगे. अब मोदी ने उनको हुड़कचुल्लू बना दिया है. थाली बजा रहे हैं. हमने टीवी पर देखा थाली ठोक रहा है. यहां मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा, मंत्री-सतंरी सब बनाया कांग्रेस ने तो गर्रा (गरज) रहे थे और वहां थरिया बजा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news