MP News: पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे महाभारत के ‘कृष्ण’, IAS पत्नी स्मिता से परेशान हैं नितीश भारद्वाज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2110944

MP News: पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे महाभारत के ‘कृष्ण’, IAS पत्नी स्मिता से परेशान हैं नितीश भारद्वाज

MP News: महाभारत सीरियल में श्री कृष्ण का रोल निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी की शिकायत पुलिस से की है. उन्होने IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज पर मेंटल टॉर्चर करने का आरोप लगाया है.

MP News: पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे महाभारत के ‘कृष्ण’, IAS पत्नी स्मिता से परेशान हैं नितीश भारद्वाज

MP News: भोपाल। रामानंद सागर की सीरियल ‘महाभारत’ में कृष्ण का रोल निभाने वाले नितीश भारद्वाज को नाम से आप भले न जानते हों. लेकिन, निश्चित आप उनको चेहरे से पहचानते होंगे. आम लोगों के बीच रामायण के 'राम' अरुण गोविल की तरह ही महाभारत के नितीश भारद्वाज जाने, माने और पूजे जाते हैं. लेकिन, इन दिनों उनके जीवन में कुछ खास नहीं चल रहा है. अपनी समस्या को लेकर वो भोपाल पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे हैं और अपनी पत्नी की शिकायत की है.

पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी को सौंपी जांच
महाभारत सीरियल में श्री कृष्ण बने नितीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी की शिकायत की है. IAS स्मिता भारद्वाज की शिकायत करते हुए उन्होंने बताया है कि पत्नी मानसिक प्रताड़ित करती है. नितीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी व्यथा सुनाई है. उसके बाद पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को मामले की जांच सौंप दी है.

Sehore News: अचानक बिगड़ी गायों की तबीयत, खराब हालात में कई मौतों से गांव में हड़कंप

मानव आयोग में पदस्थ हैं स्मिता भारद्वाज
जानकारी के अनुसार, नितीश भारद्वाज अपनी IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ भोपाल के थाने में शिकायत दर्ज कराई है. नीतीश ने पत्नी स्मिता भारद्वाज पर मानसिक प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है.बता दें नितीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता भारद्वाज राज्य मानव आयोग में पदस्थ हैं.

बेटियों का ‘अपहरण’
14 फरवरी बुधवार को नितीश भारद्वाज भोपाल कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मिले. इस दौरान उन्होंने आईएएस पत्नी स्मिता ने उनकी बेटियों का ‘अपहरण’ करने तक की बात कही और बोले मुझे उनसे मिलने नहीं दिया जाता है. जबकि, इस संबंध में कोर्ट का आदेश भी है. उन्होंने बताया कि मेरी दोनों बेटियां कहां हैं और किस हाल में हैं. इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता. वो बार-बार पत्नी से पूछते हैं पर उन्हें कोई जवाब नहीं दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Swine Flu से महिला की मौत के बाद बिलासपुर में अलर्ट, अपोलो में थी भर्ती

मुंबई में चल रहा है केस
नीतीश ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अफसर स्मिता गेट से 14 मार्च 2009 को दूसरी शादी की थी. दोनों का ही पहली शादी में तलाक हो चुका था. दोनों की मुलाकात कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. दोनों की जुड़वां बेटियां भी हैं. कुछ समय से उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. नीतिश भारद्वाज और उनकी पत्नी स्मिता भारद्वाज का केस मुंबई में चल रहा है. 

Trending news