MP News: विदिशा में हिंदू परिवार ने लिखा- यह मकान बिकाऊ है; जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1804450

MP News: विदिशा में हिंदू परिवार ने लिखा- यह मकान बिकाऊ है; जानिए पूरा मामला

MP News: विदिशा के लटेरी में 12वीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. अब पीड़ित परिजनों ने अपना घर छोड़ने का मन बनाते हुए, अपने मकान पर लिख दिया है कि  'ये घर बिकाऊ है'.

MP News: विदिशा में हिंदू परिवार ने लिखा- यह मकान बिकाऊ है; जानिए पूरा मामला

दिपेश शाह/विदिशा: विदिशा के लटेरी में 12वीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. रविवार को छात्रा की मौत के बाद नाराज परिजनों ने और लोगों ने उसका शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. वहीं अब खबर आ रही है कि पीड़ित परिवार ने अपने घर के बाहर लिख दिया है कि 'ये घर बिकाऊ है'. इसका कारण आरोपी से डर बताया जा रहा है. 

दरअसल इस दीवार पर लिखा ये विज्ञापन किसी कॉलोनी का नहीं है. यह विज्ञापन मध्यप्रदेश के विदिशा की लटेरी का है. जहां आमिर सहित अन्य आरोपी लोगों से तंग आकर पीड़ित परिवार ने पलायन का मन बना लिया है, और अपने खुद के घर के दीवार पर लिख दिया है कि यह मकान बिकाऊ है.

घर बेचने का बनाया मन
बता दें कि मध्यप्रदेश के विदिशा में छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. छेड़छाड और परेशान करने का आरोप एक वर्ग विशेष का युवक आमिर पर लगा था. लड़की की मौत के बाद आज सोमवार को परिजनों ने अंतिम संस्कार के बाद अपना घर बेचने का मन बना लिया है और घर के बाहर की दीवार पर लिख दिया यह मकान बिकाऊ है.

हम पर कभी भी हमला हो जाएगा
छात्रा की मौत के बाद मृतिका के पिता भगवान सिंह ने कहा है कि हम पर कभी भी हमला हो सकता है. डरे सहमे मेरे बच्चों ने बोला पापा हमें अब यहां नहीं रहना है. सब बेचकर यहां से चलों. बेबस पिता ने कहा कि मैंने एक बच्ची को तो खो दिया अब और नहीं.  इन लोगों के बीच हम ही अकेले हैं, वो कभी भी मार सकते हैंय

करीब 8 घंटे तक चला था प्रदर्शन
बता दें कि रविवार को आक्रोशित परिजनों ने दोपहर करीब 2 बजे से चक्काजाम किया था, जो देर रात 10 बजे तक चलता रहा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे थे. परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े थे, फिर आखिरकार आरोपी की गिरफ्तारी पर परिजन माने और प्रदर्शन खत्म किया था.

Trending news