Shivpuri Crime News: 2 पक्षों में विवाद में 3 मौत, पुलिस ने तोड़े 5 मकान, 9 गिरफ्तार; जानें मामला
Advertisement

Shivpuri Crime News: 2 पक्षों में विवाद में 3 मौत, पुलिस ने तोड़े 5 मकान, 9 गिरफ्तार; जानें मामला

Shivpuri Crime News: शिवपुरी के चकरामपुर में शुक्रवार को हुए विवाद में 3 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. 11 नामजद लोगों में से 9 की गिरफ्तारी हो गई है. अन्य की तलाश जारी है.

Shivpuri Crime News: 2 पक्षों में विवाद में 3 मौत, पुलिस ने तोड़े 5 मकान, 9 गिरफ्तार; जानें मामला

Shivpuri Crime News: शिवपुरी। कार में आगजनी, तोड़फोड़ और जानलेवा हमले में 3 लोगों की मौत हो गई है. मामला नरवर थाना क्षेत्र के चकरामपुर गांव में शुक्रवार रात का है. इसमें मामले में परिवार के कुछ सदस्य भी घायल हैं. घायलों का ग्वालियर के JH अस्पताल में इलाज जारी है. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया. नरवर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा सहित हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर, भदौरिया परिवार में 3 मौत के बाद परिजनों ने नरवर थाने के सामने चक्का जाम कर दिया है.

शुक्रवार शाम को हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक, चकरामपुर के मुन्ना भदौरिया के परिवार और वीर सिंह कुशवाह के परिवार के सदस्यों के बीच शुक्रवार शाम पहले विवाद हुआ. इसके बाद मुन्ना भदौरिया के परिवार के सदस्य बोलेरो में सवार होकर कही से आ रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने बोलेरो में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. इस विवाद में गोलियां भी चली.

गोलियां चली, 3 की मौत
विवाद में मुन्ना भदौरिया, उसकी पत्नी आशा देवी (55), भाई लक्ष्मण और आशा देवी का भतीजा हिमांशु सेंगर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मुन्ना भदौरिया के दोनों बेटे राजेंद्र और भोला भी घायल हुए थे. सभी घायलों को पहले नरवर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया. इधर, ग्वालियर में इलाज के दौरान आशादेवी, भतीजा हिमांशु सेंगर (20) और लक्ष्मण भदौरिया (40) की मौत हो गई. दूसरे पक्ष के वीर सिंह कुशवाह सहित अन्य सदस्यों का इलाज भी ग्वालियर में जारी है.

पुलिस ने की 9 गिरफ्तारी
शिवपुरी एसपी रघुवंश भदौरिया ने बताया की मामले में 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं 5 मकानों को तोडा गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों के मकान ध्वस्त कर दिए गए है. टोटल नामजद 11 आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमे 9 आरोपीयो कि गिरफ्तारी हो चुकी है. शेष की तलाश जारी है.

Trending news