रतलाम में तेज रफ्तार कार का कहर, बोनट पर फंसी बाइक को चालक ने 2 किलोमीटर तक घसीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh698077

रतलाम में तेज रफ्तार कार का कहर, बोनट पर फंसी बाइक को चालक ने 2 किलोमीटर तक घसीटा

 मध्य प्रदेश के रतलाम में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. कार के बोनट में फंसी बाइक को चालक 2 किलोमीटर घसीटता हुआ ले गया. जिस किसी ने कार को फोरलेन पर दौड़ते देखा, वो हैरान रह गया.

फाइल फोटो

चन्द्रशेखर सोलंकी/ रतलाम:  मध्य प्रदेश के रतलाम में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. कार के बोनट में फंसी बाइक को चालक 2 किलोमीटर घसीटता हुआ ले गया. जिस किसी ने कार को फोरलेन पर दौड़ते देखा, वो हैरान रह गया. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है.

दरअसल दुर्घटना गुरुवार शाम की है रतलाम की ओर से निकली एक कार फोरलेन पर अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ती जा रही थी. कार ने खाराखेड़ी के पास एक बाइक को पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि बाइक का पिछला हिस्सा कार के बोनट में बुरी तरह फंस गया. बावजूद इसके चालक ने कार नहीं रोकी और बोनट में फंसी बाइक को लेकर और तेज रफ्तार से दौड़ाता चला गया.

ये भी पढ़ें: MP: राज्यसभा की 3 सीटों के लिए मतदान, कांग्रेस और बीजेपी की विधायकों पर नजर

जब कुछ ग्रामीणों ने कार का पीछा किया, तब जाकर ड्राइवर ने कार को सड़क पर खड़ा किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को थाने ले गई. वहीं बाइक सवार गंभीर घायल को रतलाम जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

WATCH LIVE TV:

 

Trending news