कांग्रेस ने बैल को बनाया चुनावी मोहरा, पीठ पर लिखा- 'सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डू'

दरअसल कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बैल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर लिखा था 'सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डू'. जिसे भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था

कांग्रेस ने बैल को बनाया चुनावी मोहरा, पीठ पर लिखा- 'सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डू'

इंदौरः मध्य प्रदेश में उपचुनाव की जंग में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है. एक ओर जहां इमरती देवी और उषा ठाकुर के विवादित बयान सुर्खियां बटोर रहे हैं. तो दूसरी ओर सुरेश राजे और कमलनाथ के बयानों की चर्चा चल रही है. इन सबके बीच जानवरों पर हो रहे चुनाव प्रचार को लेकर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाई है. आयोग की यह सख्ती कांग्रेस के सांवेर से प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के खिलाफ है. आयोद ने इंदौर कलेक्ट्रेट को इस मामले में सख्त जांच के निर्देश दिये हैं. 

छत्तीसगढ़ ओपन स्कूल परीक्षा का रिजल्ट जारी, हाई स्कूल में 88.97 तो हायर सेकेंडरी में 92.26 परीक्षार्थी पास

'सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डु'
दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बैल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर लिखा था 'सांवेर का विकास प्रेमचंद गुड्डू'. जिसे भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फोटो के वायरल होते ही पशु सहायक कार्यकर्ताओं ने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से कर दी थी. जिस पर चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए इंदौर कलेक्ट्रेट को पत्र लिख कर कहा है कि शिकायत के तथ्यों की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाए. 

कृषि मंत्री बोले- नेहरू भी जिंदा हो जाएं तो भी कुछ नहीं होगा, कांग्रेस बोली- BJP रावण की संतान

फोटो शेयर होते ही शुरू हो गई थी सियासत
भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने फोटो के साथ लिखा था कि सांवेर के गांवों की हर गली के श्वान, बिल्ली, बैल, गधे, घोड़े की छाती पर भी छा जाओ-छप जाओ. और कहा था कमलनाथ के आगमन से पहले ही इन सब को भी पार्टी में शामिल कर लेना. जिस पर कांग्रेस ने पलटवार किया था कि कांग्रेस इस प्रकार के प्रचार में विश्वास नहीं करती है. ये काम किसी उत्साहित व्यक्ति ने किया है और प्रचार की जरूरत सिर्फ भाजपा को ही पड़ती है.  

WATCH LIVE TV