कनपटी पर पिस्तौल रख ले रहा था सेल्फी और चली गई युवक की जान, दोस्त गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर जिले के खेड़ा धर्मपुरा गांव का रहने वाला सौरभ मावी अपने दोस्त नकुल के साथ शाम को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घूमने निकला था. नकुल के मुताबिक वो लोग अपने एक दोस्त से मिलने जा रहे थे. इस दौरान सौरभ कार में कनपटी पर पिस्टल रखकर सेल्फी लेने लगा. 

कनपटी पर पिस्तौल रख ले रहा था सेल्फी और चली गई युवक की जान, दोस्त गिरफ्तार
मृतक सौरभ मावी

नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक युवक की सेल्फी लेते वक्त जान चली गई. वह अपनी कनपटी पर पिस्तौल के साथ सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान पिस्तौल का ट्रिगर दब गया गोली उसकी खोपड़ी पार करते हुए बाहर निकल गई. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक के दोस्त ने बताया कि सेल्फी लेने के दौरान अचानक गोली चल गई. घायल युवक को तुरंत ही पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना के समय मौके पर मौजूद युवक के दोस्त को भी हिरासत में लिया है. 

जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर जिले के खेड़ा धर्मपुरा गांव का रहने वाला सौरभ मावी अपने दोस्त नकुल के साथ शाम को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घूमने निकला था. नकुल के मुताबिक वो लोग अपने एक दोस्त से मिलने जा रहे थे. इस दौरान सौरभ कार में कनपटी पर पिस्टल रखकर सेल्फी लेने लगा. उसे शायद ये अंदाजा नहीं था कि पिस्तौल लोडेड है. सेल्फी लेने के दौरान अचानक गोली चली और सौरभ को लग गई. गोली लगते ही वह छटपटाने लगा. मौके पर मौजूद नकुल आनन-फानन में उसे पास के अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर्स ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया. 

फुटबाल समझकर खेल रहे थे बच्चे, जांच हुई तो पता चला, ये है करोड़ साल पुरानी बेशकीमती चीज

पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया
पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद नकुल शर्मा ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने नकुल को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस पिस्तौल से सौरभ सेल्फी ले रहा था वो किसकी थी और उसका लाइसेंस था कि नहीं. पुलिस ने मामले की जांच के बाद घटना के जल्द खुलासे की बात कही है. 

ये भी पढ़ें- 

  1. पहली बार कब्र से निकाला गया किन्नर का शव, होगा पोस्टमार्टम क्योंकि संदिग्ध है मामला  
  2. छिंदवाड़ा में हैवानियत की सारी हदें पार, सिर काटकर ले गए, धड़ खटिया पर ही छोड़ा
  3. कम्प्यूटर बाबा गिरफ्तारी; आश्रम से हथियार बरामद, बैंक खातों की जांच जारी

WATCH LIVE TV