पहली बार कब्र से निकाला गया किन्नर का शव, होगा पोस्टमार्टम क्योंकि संदिग्ध है मामला
Advertisement

पहली बार कब्र से निकाला गया किन्नर का शव, होगा पोस्टमार्टम क्योंकि संदिग्ध है मामला

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह कस्बे में चार दिन पहले दफनाए गए किन्नर के शव को आज कब्र से निकाला गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेजा जाएगा. दरअसल चार दिन पहले काजल नाम के किन्नर की मौत हो गई थी.

सांकेतिक तस्वीर

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह कस्बे में चार दिन पहले दफनाए गए किन्नर के शव को आज कब्र से निकाला गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेजा जाएगा. दरअसल चार दिन पहले काजल नाम के किन्नर की मौत हो गई थी. किन्नरों की मुखिया नेहा ने मृतिका की मौत का आरोप उसी की चेली पर लगाते हुए एसपी को शिकायत की थी. जिसके चलते किन्नर की मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस ने उसके शव को कब्र से बाहर निकालने का निर्णय लिया गया.

बता दें कि ये देश का ऐसा पहला मामला होगा जहां किन्नर के शव को कब्र से बाहर निकाला जाएगा. आमतौर पर नियमों के अनुसार किन्नरों का अंतिम संस्कार बेहद गोपनीय तरीके से किया जाता है. 

ये भी पढ़ें-CM शिवराज ने प्रहलाद की मौत पर दुख जताया, बोले पूरा प्रदेश परिवार के साथ

अंबाह टीआइ का कहना है कि चार दिन पहले 30 वर्षीय काजल की कैंसर से मौत हो गई थी. काजल की इलाज के दौरान अचानक मौत हो गई. जिसको आनन-फानन में कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था. किन्नरों की मुखिया ने काजल की मौत को बीमारी की बजाय हत्या बताते हुए एसपी से शिकायत की थी. नेहा ने अपनी शिकायत में काजल मौत को संदिग्ध बताते हुए मृतक काजल की चेली राबिया पर आरोप लगाए हैं. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए शनिवार की शाम काजल की शिकायत दर्ज करने के बाद ये शव का पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया गया. 

Watch LIVE TV-

पढ़ें रोचक खबरें-

ये भी पढ़ें-पति की गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी ने किया त्याग, कहानी जानकर आपका भी दिल भर आएगा

ये भी पढ़ें-छिंदवाड़ा में हैवानियत की सारी हदें पार, सिर काटकर ले गए, धड़ खटिया पर ही छोड़ा

ये भी पढ़ें-स्कूली छात्रा को झांसा देकर डेढ़ साल किया रेप, फिर बोला 'तुम नीची जाति वाली हो, नहीं करूंगा शादी'

देखें रोचक वीडियो-

Video: बोरवेल में गिरे प्रह्लाद को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Video: चीन की लड़की की पंजाबी बोली सुन दिन बन जाएगा

Trending news