कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने मानी ''हार'', बोले- लगता है कांग्रेस नेतृत्व में ही कुछ है कमी
Advertisement

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने मानी ''हार'', बोले- लगता है कांग्रेस नेतृत्व में ही कुछ है कमी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ का दौर जारी है. इस पर बीजेपी लगातार विपक्षी पार्टी पर चुटकी ले रही है. वहीं  आज पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ का दौर जारी है. इस पर बीजेपी लगातार विपक्षी पार्टी पर चुटकी ले रही है. वहीं  आज पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व में कमी की बात कही है.

कांग्रेस नेतृत्व में कमी- गोविंद सिंह
वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि  हम लोगों के आत्मियता के संबंध खत्म हो गए है. एक परिवार में अगर किसी को बुखार आ जाता है तो लोग परेशान होते है. कांग्रेस पार्टी इस बात की चिंता नहीं कर रही है ये हमारे नेतृत्व में कमी है. इसलिए लोग भाग रहे हैं. घर के मुखिया का काम है सुख दुःख में साथ देना कोई सुनने वाला नहीं इसलिए लोग जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: शराब ठेकेदारों और MP सरकार के बीच चल रही कानूनी जंग का अंत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

‘खरीद-फरोख्त में बीजेपी को मिले गोल्ड मेडल’
विधायकों बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि आज की संस्कृति में विधायक जनसेवा के लिए नहीं आ रहे हैं, लूट सेवा के लिए आ रहे हैं.राजनीति को व्यवसाय समझ लिया है. जो विधायक बाहर जा रहे हैं वो इसलिए आये थे कि अपनी गरीबी दूर करेंगे, परिवार को मालामाल करेंगे उनकी ये इक्षा कांग्रेस में पूरी नहीं हुई है. गोविंद सिंह ने कहा कि खरीद फरोख्त के मामले में बीजेपी को गोल्ड मैडल मिलना चाहिए.

‘सरकार में हुई गलतियों को सुधारेंगे’
मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि सत्ता को जनता ने चुना था, पहला दायित्व  उसको संभाल के रखने का था, लेकिन अगर जनता ने दुबारा सत्ता सोौंप दी तो जो गलतियां हुई है उनको सुधारेंगे और जनता के कल्याण के लिए सब करेंगे. 

 

watch live tv:

 

Trending news