ग्वालियर: कमिश्नर के PA की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप, 200 लोग क्वारंटीन किए गए

जिला प्रशासन के मुताबिक PA की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर नगर निगम कमिश्नर और उनके PA के चैंबर को सील कर दिया गया है.

ग्वालियर: कमिश्नर के PA की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप, 200 लोग क्वारंटीन किए गए
सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: ग्वालियर जिले के नगर निगम कमिश्नर के PA की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमण अन्य लोगों में न फैले, इसके लिए PA के संपर्क में आए 200 लोगों को क्वारंटीन किया गया है और कुछ लोगों की रिपोर्ट कोविड-19 टेस्ट के लिए भी भेजी गई है. राहत की बात है कि नगर निगम के कमिश्नर की रिपोर्ट नेगिटिव आई है. 

बड़वानी: मंदिर के ओटले पर सो रहे व्यक्ति का सिर कुचल कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिला प्रशासन के मुताबिक PA की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर नगर निगम कमिश्नर और उनके PA के चैंबर को सील कर दिया गया है. जबकि बाकी दफ्तर में काम संचालित हो रहा है. साथ ही PA के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है. 

जिला प्रशासन के मुताबिक पिछले दिनों जन समस्याओं को लेकर कई मीटिंग भी आयोजित हुई थी, जिसमें जिले के कई अधिकारी और कुछ जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए थे. इसलिए उन पर भी नजर रखी जा रही है.

बेरोजगार युवाओं से छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री का डिजिटल माफ़ीनामा 'मैं दुखी और शर्मिंदा हूं'

आपको बता दें कि ग्वालियर में मार्च के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हुई है. मार्च में जिले में सिर्फ 2 मरीज मिले थे. जबकि अप्रैल में ये संख्या बढ़कर 7, मई में 134 और जून में बढ़कर 224 हो गई है.

Watch Live TV-