हनुमान छाप सिक्के के चलते महिला से लूटे 5 लाख और कर दी हत्या, दो साल बाद हुआ खुलासा
Advertisement

हनुमान छाप सिक्के के चलते महिला से लूटे 5 लाख और कर दी हत्या, दो साल बाद हुआ खुलासा

एसपी बालाजी की टीम ने जब घटना की विवेचना शुरू की तो ज्ञात हुआ कि महिला की हत्या का कारण चमत्कारी हनुमान छाप सिक्का है. 

हनुमान छाप सिक्के के चलते महिला से लूटे 5 लाख और कर दी हत्या, दो साल बाद हुआ खुलासा

जशपुर: हनुमान छाप नाम के तिलस्मी सिक्के को लेकर सवा दो साल पहले एक महिला की हत्या कर देने का खुलासा हुआ है. इस मामले का खुलासा करते हुए जशपुर एसपी बालाजी राव ने बताया कि सितंबर 2018 में कुनकुरी के कर्राजोर जंगल मे एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. 6 माह पहले जब उन्होंने जिले में पदभार संभाला तो इस मामले पर उनकी नजर पड़ी और उन्होंने इस मामले का राज खोलने एक टीम का गठन किया था.

रात में क्यों पीना चाहिए हल्दी का गर्म दूध? जानिए चमत्कारिक फायदे

हनुमान छाप सिक्का बना हत्या का कारण
एसपी बालाजी की टीम ने जब घटना की विवेचना शुरू की तो ज्ञात हुआ कि महिला की हत्या का कारण चमत्कारी हनुमान छाप सिक्का है. महिला आरोपियों से हनुमान छाप सिक्का खरीदने के लिए गई थी, लेकिन जब महिला को पता चला कि आरोपियों ने नकली सिक्का रखा है तो उसने हनुमान छाप सिक्का खरीदने से मना कर दिया. यही बात आरोपियो को नागवार गुजरी और उन्होंने महिला के पास रखे 5 लाख रुपये लूट लिए और महिला की गाला दबाकर हत्या कर दी.

NRI की बैलगाड़ी पर निकली थी बारात; जांच में निकला दो बच्चों का पिता, तीन दिन में टूटी शादी

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस मामले की खुलासा करने में अहम रोल कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुँवर, थाना प्रभारी सकलु राम भगत, ईश्वर प्रसाद वारले, मोहन बंजारे, प्रमोद रौतिया, मुकेश पाण्डेय का रहा है. एसपी बालाजी राव ने बताया कि इस मामले में भारत दास लैलूंगा निवासी अशोक दास निवासी, मनोज दास निवासी कुडदेस, एवं शौक़ी दास लैलूंगा निवासी को गिरफ्तार किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news