लग्जरी कार में मौजमस्ती करता घूम रहा था हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी
X

लग्जरी कार में मौजमस्ती करता घूम रहा था हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी

उमर खान पर 20 से अधिक मामले दर्ज हैं. इसने ACN डिजिटल कंपनी से उज्जैन और कुक्षी में कुल मिलाकर करीब 1 करोड़ 40 लाख की धोखाधड़ी की है. पुलिस ने उमर खान को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

लग्जरी कार में मौजमस्ती करता घूम रहा था हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी

धार: धार जिले की कुक्षी पुलिस ने उज्जैन के हिस्ट्रीशीटर उमर खान को गिरफ्तार कर लिया. ये बदमाश लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था. उमर खान पर 20 से अधिक मामले दर्ज हैं. इसने ACN डिजिटल कंपनी से उज्जैन और कुक्षी में कुल मिलाकर करीब 1 करोड़ 40 लाख की धोखाधड़ी की है. पुलिस ने उमर खान को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-भोपाल में पेट्रोल प्रति लीटर 90 रुपए के पार, डीजल के दामों में भी हुई बढ़ोतरी

लग्जरी कार में सैर सपाटा कर रहा था बदमाश 
हिस्ट्रीशीटर उमर खान इंदौर के नूरानी नगर इलाके में एक लग्जरी कार से घूमता हुआ पकड़ा गया. मोबाइल टावर की लोकेशन के आधार पर कुक्षी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और इसे पकड़ने में सफलता हासिल की. हालांकि बदमाश ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे ऐसा दबोचा कि वो गाड़ी से बाहर ही नहीं निकल पाया और पुलिस की गिरफ्त में आ गया. 

टीआई कमल सिंह गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि उमर खान कई कंपनियों को चूना लगा चुका है. धोखाधड़ी की काली कमाई से ये बदमाश महंगी कार खरीदता है और अय्याशी करता है. टीआई ने बताया कि ये बदमाश औने-पौन दामों पर लोगों की जमीन हड़पने का काला कारोबार भी करता है. इसका भतीजा भी उज्जैन का लिस्टेड बदमाश है. 

ये भी पढ़ेंः कोविड सेंटर से भाग निकला संक्रमित कैदी, चंद घंटों में पुलिस ने पकड़ा

ये भी पढ़ेंः महिलाएं मोबाइल में रखें ये 5 APPS, अपराधियों से लड़ने में होंगे मददगार

ये भी पढ़ेंः 1 दिसंबर से हो रहे हैं ये 6 बड़े बदलाव, आम आदमी पर पड़ेगा सीधा असर

ये भी देखेंः Video: सुकमा हमले में शहीद हुए जवान का आखिरी सफर,श्रद्धांजली देने पहुंचे गृहमंत्री

Watch LIVE TV-

Trending news