बीच सड़क पर तलाक, तलाक, तलाक.. कह कर पति ने पत्नी को छोड़ा, मुकदमा दर्ज

मध्य प्रदेश के हरदा में एक पति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कह कर छोड़ दिया. इतना ही नहीं पति दूसरी शादी की बात बता कर वहां से चला गया. पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बीच सड़क पर तलाक, तलाक, तलाक.. कह कर पति ने पत्नी को छोड़ा, मुकदमा दर्ज
सांकेतिक तस्वीर

हरदा: भले ही सरकार तीन तलाक के खिलाफ कानून बना चुकी है. बावजूद इसके तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिले से सामने आया है. जहां एक पति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कह कर छोड़ दिया. इतना ही नहीं पति दूसरी शादी की बात बता कर वहां से चला गया. 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता का नाम अमरीन है.इस सब के बाद वह अपने पति शेख अफरोज के खिलाफ शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह वर्धमान ने तत्काल पीड़िता की शिकायत दर्ज कर उसके पति की छानबीन शुरू की.

बताया जा रहा है कि देव कॉलोनी निवासी अमरीन का निकाह आठ साल पहले सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम दीपगावकला में रहने वाले शेख अफरोज से हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि निकाह के बाद कुछ दिनों सब ठीक रहा. जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे ही उसका पति दहेज में रुपये ना देने को लेकर उसे परेशान करने लगा. जिसके बाद अमरीन ने सिराली थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. 

ये भी पढ़ें-शिवराज सरकार उठाएगी दिव्यांग कृष्ण कुमार की पढ़ाई का खर्च, पैरों से लिखकर 12वीं में हासिल किए 82 %

अमरीन का आरोप है कि उसके शौहर शेख अफरोज ने खंडवा जिले के ग्राम लहाड़पुर में रहने वाली किसी युवती से उसे तलाक दिए बिना ही शादी कर ली है. वह अपने भाई और एक सहेली के साथ इसी बात का पता लगाने लहाड़पुर गई थी. जिसके बाद अफरोज ने बीच सड़क पर तलाक,तलाक, तलाक कह दिया. इतना ही नहीं अफरोज ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट भी की.

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पति के खिलाफ तीन तलाक के साथ मारपीट, अपशब्दों का प्रयोग, दहेज प्रताड़ना व मुस्लिम विवाद की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Watch LIVE TV-