IAS अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, CM शिवराज की बैठक में हुए थे शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh662814

IAS अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, CM शिवराज की बैठक में हुए थे शामिल

मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य संचालक और 2011 बैच के आईएएस अधिकारी विजय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य संचालक और 2011 बैच के आईएएस अधिकारी विजय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वे आयुष्मान भारत निरामय सोसाइटी के सीईओ और मध्य प्रदेश पब्लिक हेल्थ कारपोरेशन के महाप्रबंधक भी हैं

आपको बता दें कि कोरोना के कारण प्रदेशभर के सरकारी अस्पतालों में दवाएं और उपकरणों की मांग बढ़ी है. जे विजय कुमार इनकी आपूर्ति के लिए ड्रग और कंज्यूमेबल आइटम्स बनाने वाली कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे थे, इस दौरान किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आकर खुद संक्रमण का शिकार हो गए.

अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग से लेकर मंत्रालय के अधिकारियों कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.जिन तीन दफ्तरों स्वास्थ्य संचालनालय, आयुष्मान भारत और हेल्थ कारपोरेशन में प्रमुख जिम्मेदारी निभाते हैं वहां 500 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं.

ये भी पढें : भोपाल के आईएएस अफसर में हुई Coronavirus की पुष्टि, 4 जमाती भी संक्रमित

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभी कोरोनावायरस संबंधी बैठक में जे विजय कुमार मौजूद रहे हैं. विजय कुमार के पास महत्वपूर्ण दायित्व होने के चलते उन सभी बैठक में शामिल रहे जो कोरोना वायरस के संबंध में बुलाई गई थी.

जे विजय कुमार के संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन कर दिया है, उनके घर के सभी सदस्य स्वास्थ विभाग की निगरानी में है. सूत्रों की माने तो जे विजय कुमार जिन वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे थे उन्होंने अपने आप को आईसोलेट करना शुरू कर दिया है.

WATCH LIVE TV:

Trending news