जब शादी समारोह में बिन बुलाए पहुंच गए कलेक्टर 'शिवराज सिंह', सकते में आ गए घराती-बाराती

शहर के आनंद कारज भवन में लोग खुशी-खुशी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे थे. कोई सामान सजाने की तैयारी कर रहा था तो कोई खाने की व्यवस्था का जायजा ले रहा था. तो वहीं कुछ लोग कोरोना संक्रमण में भी हंसी-ठिठोली में व्यस्त थे. शादी दी धूम थी. नाच गाना चल रहा था.

जब शादी समारोह में बिन बुलाए पहुंच गए कलेक्टर 'शिवराज सिंह', सकते में आ गए घराती-बाराती
कोरोना गाइडलाइंस का निरीक्षण करते बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा

बड़वानी: शहर के आनंद कारज भवन में लोग खुशी-खुशी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे थे. कोई सामान सजाने की तैयारी कर रहा था तो कोई खाने की व्यवस्था का जायजा ले रहा था. तो वहीं कुछ लोग कोरोना संक्रमण में भी हंसी-ठिठोली में व्यस्त थे. शादी दी धूम थी. नाच गाना चल रहा था. तभी इस शादी समारोह में एंट्री मारते हैं जिला कलेक्टर. जिसके बाद वर-वधू पक्ष के लोगों के परों तले जमीन खिसक गई. हालांकि यहां जरूरत से ज्यादा लोग विवाह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे. 

कार्यक्रम में बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा अचानक पहुंच गए. उन्होंने आयोजित शादी समारोह का जायजा लिया और देखा के कहीं शासन की गाइड लाइन का उलंघन तो नहीं किया जा रहा है, हालांकि बिन बुलाए शादी समारोह में पंहुचे कलेक्टर को विवाह स्थल पर देख हर कोई आश्चर्य में पड़ गया. वहीं कलेक्टर ने बताया के कोरोना को देखते हुए शासन ने गाइडलाइंस तय की हैं जिसके अनुसार शव यात्रा में 20 लोग शामिल हो सकेंगे.

कोरोना ने छीना मां को तो बेटी ने लगा दी चार मंजिल से छलांग, देखिए VIDEO

विवाह कार्यक्रम में लड़का और लड़की दोनों पक्षो से सिर्फ 10/10 लोग ही शामिल हो सकेंगे. अगर इनसे ज्यादा लोग शामिल मिले आयोजन करने वालों सहित आने वालों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्यवाही कर जंहा जुर्माना लगाया जाएगा. हालांकि कलेक्टर को कोई लापरवाही नहीं मिली. 

Video: बिना सीट बेल्ट गाड़ी में बैठी महिला, टक्कर होने पर कार पर जा गिरी!

WATCH LIVE TV