भ्रष्टाचार के आरोपों पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- BJP जिससे चाहे जांच करवा ले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh792474

भ्रष्टाचार के आरोपों पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- BJP जिससे चाहे जांच करवा ले

शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए जीतू पटवारी ने सरकार से जल्द से जल्द अतिथि शिक्षकों की नियुक्तियां करने की मांग की. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान अतिथि शिक्षकों के 1700 पदों पर नियुक्तियां नहीं हो पाई थी. 

जीतू पटवारी (फाइल फोटो)

भोपाल: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव बाद शिवराज सरकार दोबारा से बढ़े हुए बिजली बिलों की वसूली शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार को प्रदेश के विकास को लक्ष्य मानकर काम करना चाहिए. जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश उपचुनाव पर पूरे देश की नजर थी. हमने अपनी बात जनता के सामने रखा था. लेकिन फिर भी हमारी हार हुई. कांग्रेस की विचारधारा कहती है कि जो जीता वही सिकंदर. इसलिए हमारे लिए सबसे पहले प्रदेश है. देश और प्रदेश के विकास के लिए हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे.

मिर्ची ने दिलाई 30 हजार महीने की फेलोशिप! कई खासियतों वाली जईया मिर्च पर कानपुर IIT में होगा शोध

अतिथि शिक्षकों की नियुक्तियों को लेकर कही ये बात
शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए जीतू पटवारी ने सरकार से जल्द से जल्द अतिथि शिक्षकों की नियुक्तियां करने की मांग की. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान अतिथि शिक्षकों के 1700 पदों पर नियुक्तियां नहीं हो पाई थी. इसके अलावा उन्होंने सरकार से पटवारियों की भी भर्ती जल्द से जल्द करने की मांग की.

भ्रस्टाचार के आरोपों पर बीजेपी पर भड़के
 बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी द्वारा कमलनाथ सरकार पर लगाए गए आरोपों पर जीतू पटवारी भड़क गए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर स्तर की जांच के लिए तैयार है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विधानसभा सत्र में शिवराज सरकार से एक-एक मुद्दे पर जवाब मांगेगी. आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश की सबसे भ्रष्ट सरकार थी.

हैरतअंगेजः इस व्यक्ति को Electricity और 5G से है एलर्जी, बिता रहा कैदियों जैसा जीवन

उनके शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा आयकर विभाग की 408 पन्नों की रिपोर्ट में किया गया है. जिसमें करोड़ो रुपए की उगाही करके वल्लभ भवन पहुंचाए जाने की भी बात कही गई है.

ये भी पढ़ें-

VIDEO: दो पैर वाले देसी डॉग को लंदन के शख्स ने लिया गोद, इलाज के लिए 18 नवंबर को जाएगा समंदर पार

अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं  ​

Zee MPCG के रोको-टोको अभियान को छत्तीसगढ़ के हेल्थ मिनिस्टर ने सराहा​

Watch Live TV-

Trending news