Election 2024: चर्चा में PM मोदी पर विवादित बयान देने वाले चरणदास महंत, इलाके में BJP ने कर दिया खेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216925

Election 2024: चर्चा में PM मोदी पर विवादित बयान देने वाले चरणदास महंत, इलाके में BJP ने कर दिया खेल

Sakti Lok Sabha Election: नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व विधायक एवं एक पुर्व कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. चुनाव से ठीक पहले इसे भाजपा की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है.

Election 2024: चर्चा में PM मोदी पर विवादित बयान देने वाले चरणदास महंत, इलाके में BJP ने कर दिया खेल

Sakti News: सक्ति। दिल्ली की सरकार के लिए लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग 7 चरणों में होनी है. इसमें से छत्तीसगढ़ में 3 चरण है. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हो गई है. इसके बाद 26 अप्रैल और 7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. इसमें दल बदल और बयानों का दौर जारी है. चरणदास महंत के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस को झटका लगा है. पूर्व विधायक एवं एक पुर्व कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. चुनाव से ठीक पहले इसे भाजपा की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है.

पूर्व विधायक ने ज्वाइन की बीजेपी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 अप्रैल मंगलवार को सक्ती में चुनावी सभा है. इसके पूर्व ही कांग्रेस को बड़ा झटका लग गया है. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के पहले आज देर रात एक पूर्व कांग्रेस विधायक एवं एक पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा में प्रवेश किया है. सरोज राठौर सक्ती विधानसभा से पूर्व कांग्रेस विधायक रही हैं. उनके साथ ही उनके पति मनहरण राठौर वे भी सक्ती से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रहें है. दोनों ने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

चर्चा में चरणदास महंत
कुछ समय पहले PM मोदी को लेकर बयान देने वाले कांग्रेस नेता चरणदास महंत फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा उनका बयान नहीं है. बल्कि बीजेपी में शामिल ये दो नेता है. ऐसा इसलिए की कांग्रेस विधायक एवं एक पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी यानी सरोज राठौर और उनके पति मनहरण राठौर नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के काफी करीबी माने जाते हैं.

भाजपा को मिलेगी मजबूती!
दोनों को गमछा पहनाकर प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन एवं वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने भाजपा प्रवेश कराया है. दोनों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता ने भी भाजपा प्रवेश किया है. जिला भाजपा कार्यालय में अभी रात में प्रवेश का कार्यक्रम रखा गया था. माना जा रहा है की इनके भाजपा प्रवेश से सक्ती विधानसभा में भाजपा को मिलेगी मजबूती मिलेगी.

चरणदास ने दिया था PM मोदी पर बयान
2 अप्रैल को चरणदास महंत ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था. राजनांदगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए महंत ने कहा 'हमें सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए. रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए'. उन्होंने यह सारी बातें PM मोदी को लेकर कही थी. इसके बाद से ही उनके बयान पर जमकर सियासत हो रही है.

Trending news