मुरैना शराब कांड: प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, जमींदोज किया गया मुख्य आरोपी का घर
Advertisement

मुरैना शराब कांड: प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, जमींदोज किया गया मुख्य आरोपी का घर

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बीते सोमवार की रात जहरीली शराब पीने की वजह से 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं, जहरीली शराब पीने की वजह से कई बीमार हो गए थे. जिन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

मुरैना शराब कांड: प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, जमींदोज किया गया मुख्य आरोपी का घर

मुरैना: मुरैना में जहरीली शराब से हुई 24 मौतों के बाद प्रशासन सख्त हो गया. और जिले में अब शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है. इसी के तहत आज मुरैना शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश का घर जमींदोज कर दिया गया है. इस बात की पुष्टि जौरा एसडीएम नीरज शर्मा ने की. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी के छेरा गांव स्थित घर को गिरा दिया गया है. उस पर यह कार्रवाई मामले में नोटिस का जवाब नहीं देने पर की गई है.

दो युवकों समेत महिला ने की एक शख्स की पिटाई, घटना CCTV में कैद, देखें VIDEO

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बीते सोमवार की रात जहरीली शराब पीने की वजह से 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं, जहरीली शराब पीने की वजह से कई बीमार हो गए थे. जिन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां कई लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है.

इस घटना के बाद प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई थी. कांग्रेस ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदेश में कड़ी कार्रवाई नहीं होने के चलते शराब माफिया एक्टिव हो गए हैं.

टायर पर बच्चे की मजेदार सवारी, लुड़कते हुए नीचे गया, इस अंदाज में हुआ रिटर्न, देखें VIDEO

आपको बता दें कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी आज मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए मुरैना जाने वाले थे. लेकिन अचानक उन्होंने अपना यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया. उन्होंने यह दौरा क्यो स्थगित किया, इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

PM किसान सम्मान: इन राज्यों के लाखों किसानों की फंसी 7वीं किस्त, नहीं मिला 2000 रुपया, जानिए वजह

SBI का देश के करोड़ों ग्राहकों को तोहफा, अब घर बैठे निकालें खाते से पैसे, जानें कैसे...!​

WATCH LIVE TV-

Trending news