राम मंदिर पर राहुल गांधी ने फिर दिया बयान, MP में भी गरमाई सियासत, CM मोहन का पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2450713

राम मंदिर पर राहुल गांधी ने फिर दिया बयान, MP में भी गरमाई सियासत, CM मोहन का पलटवार

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयान दिया है, जिस पर सीएम मोहन यादव ने फिर से पलटवार किया है. 

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर पलटवार

राहुल गांधी के बयान को लेकर मध्य प्रदेश में भी सियासत गर्मा गई है. हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयान दिया था. जिस पर सीएम मोहन यादव ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए. बता दें कि हरियाणा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जमकर बयानबाजी हो रही है. सीएम मोहन यादव भी हरियाणा में बीजेपी के लिए प्रचार कर चुके हैं. 

सीएम मोहन का पलटवार 

राहुल गांधी के बयान पर इंदौर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कहा 'कांग्रेस के प्रयास के कारण ही सालों तक राम मंदिर का भूमिपूजन नहीं हो पाया ना ही गर्भगृह में प्रवेश हो पाया. कांग्रेस हमेशा गोलियां चलाने वालों के साथ खड़ी रही, आज तक राहुल गांधी दर्शन करने नहीं गए, वो किस मुंह से प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सवाल उठा रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए, मैं उनके बयान की निंदा करता हूं. बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है जहां करोड़ों लोगों की आस्था लगी है, साढ़े 500 साल बाद गर्भ गृह में प्रवेश हुआ है. लेकिन कांग्रेस हमेशा राम मंदिर के मुद्दे पर सवाल उठाती रहती है. राहुल गांधी को अपने बयान के बारे में सोचना चाहिए.'

ये भी पढ़ेंः MP के 29 सांसदों को मिली अहम जिम्मेदारियां, दिग्विजय सिंह बने इस कमेटी के अध्यक्ष

राहुल गांधी ने दिया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर बयान

दरअसल, कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा में प्रचार के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने इस आयोजन को 'नाच-गाना' वाला समारोह बताया था. राहुल गांधी ने कहा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जहां नाच-गाना हो रहा था, उद्योगपति अंबानी और अडानी को आमंत्रित किया गया था, लेकिन बीजेपी ने एक भी किसान को बुलाना भूल गई. राहुल के इस बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर इस तरह का बयान दिया है. इससे पहले भी वह कई बार इसी तरह का बयान दे चुके हैं. छत्तीसगढ़ में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा था कि राम मंदिर समारोह में गरीबों की गैरमौजूदगी थी. उनका यह बयान भी उस वक्त चर्चा में रहा था. जबकि इस बार भी उनके बयान की चर्चा हो रही है. बीजेपी के नेता लगातार राहुल गांधी के बयान पर निशाना साध रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप, भोपाल-ग्वालियर में बढ़ी मरीजों की संख्या, जांच हुई तेज 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news