MP: मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh413301

MP: मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया. वहीं 7 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद मंदसौर के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. 

CCTV में बच्ची को ले जाते कैद हुआ आरोपी

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के मंदसौर में मंगलवार को स्कूल से गायब हुई 7 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टी हुई है. पीड़ित मासूम के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे. मासूम के चेहरे पर भी कई कट के निशान थे. जिसके बाद छात्रा को मंदसौर से इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था. इंदौर में हुई जांच में बच्ची के साथ यौन हिंसा की पुष्टी की गई है. बता दें पुलिस को बच्ची 12 बजे करीब मंदसौर बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों में नाले के करीब बदहवास हालत में मिली थी. जिसके बाद बच्ची की हालत देखते हुए पुलिस सबसे पहले बच्ची को जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए बच्ची को इंदौर के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. 

  1. मंगलवार को हुआ था बच्ची का अपहरण
  2. राहगीर की सूचना पर मिली पीड़ित बच्ची
  3. बच्ची के साथ रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी के जरिए हुई आरोपी की पहचान
वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया. वहीं 7 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के चलते लोगों ने गांधी चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम के सामने सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए और आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग करने लगे. मामले में आरोपी का नाम इमरान, पिता- जहीर खान मदारपुरा (20) बताया जा रहा है. आरोपी इमरान को नशे की आदत है.

बच्ची के साथ जंगल में तीन घंटे रुका आरोपी
बता दें आरोपी बच्ची को अपने साथ मिठाई दिलाने का लालच देकर ले गया था. स्कूल के बाहर बच्ची को खड़ी देखकर आरोपी उसके पास गया और उसे मिठाई खिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गया. आरोपी बच्ची को अपने साथ लक्ष्मण दरवाजे के पास स्थित कांटों की झाड़ियों के पास ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी बच्ची के साथ 3 घंटे तक रुका रहा. जिसके बाद वह बच्ची को वहीं कांटों की झाड़ियों में ही छोड़कर चला गया.

मंदसौर में 7 साल की बच्ची का अपहरण, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की दबिश

राहगीर ने दी बच्ची की सूचना
पुलिस ने बताया कि जिस स्थान पर बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है वहां चारो ओर कांटों की झाड़ियां हैं. वहीं पुलिस को बच्ची स्कूल बैग में पानी की बोतल के साथ ही शराब की बोतल भी मिली है. बता दें आरोपी की पहचान सीसीटीवी द्वारा की गई है. वहीं बच्ची के बारे में एक राहगीर ने सूचना दी थी. सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसने जब बच्ची को देखा था उसकी हालत काफी गंभीर लग रही थी. उसका बेल्ट खुला हुआ था और उसके चेहरे पर कई चोट के निशान थे. जिसे देखते ही उसने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी.

मंदसौरः अपह्रत बच्ची को पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, शरीर पर मिले चोट के निशान

सीएम शिवराज ने की डॉक्टर्स से बात
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पीड़िता का इलाज कर रहे चिकित्सकों से बात की है और बच्ची का हाल पूछा है. साथ ही सीएम शिवराज ने कानूनी प्रक्रिया को पूर्ण कर दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात भी कही है. बता दें मंगलवार को जब बच्ची स्कूल से नहीं लौटी तो उसके परिजन उसे लेने स्कूल पहुंचे थे, लेकिन परिजनों को स्कूल में बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. जिसके बाद बस स्टैंड के पीछे स्थित लक्ष्मण दरवाजे के पास बच्ची गंभीर अवस्था में मिली थी. 

Trending news