Rashifal 17 June 2022: इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1222223

Rashifal 17 June 2022: इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 17 june 2022: आज शुक्रवार का दिन है, इस दिन सुख समृद्धि की देवी लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 17 June 2022: इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कारोबार में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. खानपान पर ध्यान दें, नहीं तो स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

वृषः आपके मधुर व्यवहार से लोग प्रभावित हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में नये अवसर मिल सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन बढ़िया है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. छात्रों को अपने करिअर पर फोकस करने की जरूरत है. सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. घर से निकलते समय बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

सिंहः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज किए गए निवेश से लाभ होगा. उधारी दिए हुए पैसे मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता का आर्थिक सहयोग मिलेगा. इस राशि के कारोबारियों को आज कोई तोहफा मिल सकता है. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कते हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

 

ये भी पढ़ेंः Surya Rashi Parivartan: सूर्य का मिथुन राशि में गोचर! इन 4 राशि वालों होगी चांदी, जानिए कौन सी है वो राशि

 

तुलाः परिवार में कोई गुड न्यूज मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें. अचानक धन लाभ हो सकता होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

वृश्चिकः कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. 

धनुः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. फिजुलखर्ची से बचें. क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः आज सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी है वो राशि

 

मकरः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. आज आपका लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. इस राशि के कारोबारियों को उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मीनः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, क्रोध को काबू में रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के छात्रों को कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Yogini Ekadashi 2022: इस दिन है योगिनी एकादशी व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news