Rashifal 02 June 2022: तुला और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी! जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1204686

Rashifal 02 June 2022: तुला और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी! जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 02 june 2022: आज गुरुवार का दिन है. इस दिन विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल

 

Rashifal 02 June 2022: तुला और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी! जानिए आज का राशिफल

मेषः आज दिन की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको धैर्य रखने की जरूरत है भविष्य को लेकर बहुत चिंतित न रहें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. फिजुलखर्ची से बचें. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप जीवनसाथी से गोपनीय बातें साझा कर सकते हैं. 

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आज आप किसी नई योजना पर कार्य करने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में मनाचाह लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सतर्क रहें खानपान पर संयम रखें. स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः इन 5 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों को प्यार में मिलता है धोखा, जानिए वजह

 

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में लाभ होगा. नया कार्य शुरू करने से पहले विशेषज्ञ से सलाह लें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के प्रेमी जोड़े शादी संबंधी बातचीत कर सकते हैं

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ है. कोई रूका हुआ कार्य संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस राशि के कारोबारियों को आज उधारी दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. छात्रों को पढ़ाई के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती  है. जीवनसाथी से तकरार हो सकती है.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपका ज्यादा समय दोस्तों के साथ व्यतीत हो सकता है. अचानक धन प्राप्ति से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. कोई गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जा सकते हैं. लवमेट से विवाद हो सकता है.ॉ

 

ये भी पढ़ेंः Ganga Dussehra: गंगा दशहरा पर बन रहा बेहद खास संयोग, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

धनुः स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरुरत है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी से तकरार संभव है.

मकरः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. वाहन या मकान लेने के योग हैं. छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है. लवमेट के साथ मूवी देखने जा सकते हैं.

कुंभः आज आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. अचानक धन लाभ संभव है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. कारोबार में लाभ कमाने के लिए ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें. नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कोई सरप्राइज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. क्रोध को काबू में रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips Money: आर्थिक तंगी से हैं परेशान! आज ही करें ये उपाय, मां लक्ष्मी देंगी अपार धन-संपत्ति

disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news