Aaj Ka Rashifal: करवा चौथ पर इन राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1392609

Aaj Ka Rashifal: करवा चौथ पर इन राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 13 अक्टूबर और गुरुवार का दिन है. वहीं हिंदू पंचाग के अनुसार आज कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और करवा चौथ का व्रत है.  आज के दिन सुहागिन स्त्रियां करवा चौथ का व्रत रखती हैं. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: करवा चौथ पर इन राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव, जानिए राशिफल

मेषः आज आप अज्ञात भय से परेशआन हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खर्चों में वृद्धि होगी. समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मिथुनः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनाथी के साथ आज का दिन सुखमय व्यतीत होगा.

कर्कः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. फिजुलखर्ची से बचें. भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. लवमेट के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है.

सिंहः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. निजी बातें किसी से शेयर न करें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022 Upay: वैवाहिक जीवन को लेकर हैं परेशान, करवा चौथ के दिन करें ये चमत्कारी उपाय

तुलाः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें, वरना मुश्किलों में फंस सकते हैं. ऑफिस में कार्यो का दबाव बढ़ सकता है. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. आज आपके लवलाइफ में बड़ा बदलाव हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है.

धनुः आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. हालांकि आज किसी अच्छी कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. धन लाभ के योग हैं. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. खर्चों में वद्धि होगी. आज आपके लवलाइफ में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 

कुंभः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन होने से परेशान हो सकते हैं. शत्रु घात कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से ऐसा तोहफा मिल सकता है, जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा.

मीनः भावनाओं को काबू में रखें. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. पिता से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. कारोबार में परिश्रम से धन लाभ होगा. लवमेट के तरफ से कोई गिफ्ट उपहार मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः घर की तरक्की के लिए कार्तिक में इस विधि से करें तुलसी की पूजा, होगी धन की बौछार​

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news