Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: मेष, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशि वालों मिलेगा बड़ा तोहफा, जानें बाकी का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: मेष, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशि वालों मिलेगा बड़ा तोहफा, जानें बाकी का हाल

Dainik Rashifal 24 January 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: मेष, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशि वालों मिलेगा बड़ा तोहफा, जानें बाकी का हाल

Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और मंगलवार (Tuesday) का दिन है. आज के दिन संकट मोचन हनुमान जी (hanuman ji) की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. वहीं कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

मेषः जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. 

वृषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य गति की ओर आएगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. उधारी देने से बचें.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. भौतिक सुख-सुविधा में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

कर्कः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पुराने मित्र मुलाकत हो सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. इस राशि के अवैवाहिकों लोगों की परिवार में शादी संबंधित बातचीत हो सकती है.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. ऑफिस में अफसरों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग है. ध्यान रहे कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार लें. विवाद में उलझने से बचें.

ये भी पढ़ेंः Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन भूलकर भी न करें ये काम, वरना पूरा करियर हो जायेगा चौपट!

तुलाः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नौकरी में कहीं दूसरे जगह ट्रांसफर हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. सिरदर्द या माइग्रेन हो सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

धनुः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में भरपुर लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

मकरः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. व्यवसाय में निराशा हाथ लग सकती है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. यात्रा से कष्ट संभव है. सावधान रहें आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. खानपान पर ध्यान दें.

मीनः मीन राशि के जातकों को आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा से बचें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. जोखिम भरें कार्यों से बचें.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Jayanti 2023: विनायक चतुर्थी पर पंचक और भद्रा का साया, जानिए गणपति पूजन का शुभ मुहुर्त

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news