इंदौर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, दुष्कर्म के बाद रातभर सड़क पर भटकती रही महिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2485090

इंदौर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, दुष्कर्म के बाद रातभर सड़क पर भटकती रही महिला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 40 वर्षीय दिव्यांग महिला दुष्कर्म के बाद रातभर सड़क पर निर्वष्त्र घूमती रही.  

इंदौर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, दुष्कर्म के बाद रातभर सड़क पर भटकती रही महिला

MP Crime News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मानसिक दिव्यांग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. वह अचेत अवस्था में अर्द्धनग्न घूमती रही. जिसकी जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस पहुंच गई. मौके से सीसीटीवी फुटेज चेक किए और आरोपी को पकड़ा. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

घटना सदर बाजार थाना इलाके के नीलकंठ कॉलोनी की है. यहां देर रात 40 वर्षीय मानसिक दिव्यांग महिला नीलकंठ कॉलोनी में घूम रही थी. उसे अकेले घूमते देख मौके से गुजर रहा सोनू उर्फ साहिल सोनी महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं घटना के बाद महिला को अकेला नग्न अवस्था में छोड़कर भाग गया. 

ये भी पढ़ें- नहीं सहन हुआ पत्नी के मायके जाने का दुख, सूने घर में पति ने उठाया खौफनाक कदम

सागर का रहने वाला है आरोपी
बता दें सोनू पेशे से हम्माल है. वह मूल रूप से सागर का रहने वाला है. दुष्कर्म के बाद घबराई हुई महिला कॉलोनी में अर्द्धनग्न अवस्था में ही घूमती रही. पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई. वहीं आरोपी ने भी दुष्कर्म की बात कबूली है. फिलहाल आरोपी जेल की सलाखों के पीछे है.

ये भी पढ़ें- MP होते हुए पुणे-जोधपुर के लिए शुरू होगी दिवाली स्पेशल ट्रेन, चेक करें टाइम और डेट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news