अमरवाड़ा उपचुनाव में चले जुबानी तीर, इधर CM मोहन तो उधर जमकर बरसे कमलनाथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2322250

अमरवाड़ा उपचुनाव में चले जुबानी तीर, इधर CM मोहन तो उधर जमकर बरसे कमलनाथ

Amarwara By Election: अमरवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार तेज कर दिया है. दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार की कमान संभाल ली है. 

अमरवाड़ा उपचुनाव

Amarwara By Poll: अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रचार भी तेज होता जा रहा है. खास बात यह है कि अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं ने प्रचार की कमान संभाल ली है. सीएम मोहन यादव ने गुरुवार को अमरवाड़ा में प्रचार किया और यही रात भी रुके तो वहीं कमलनाथ भी लगातार अमरवाड़ा में प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में यहां मुकाबला दिलचस्प होता दिख रहा है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

अमरवाड़ा में प्रचार के दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में कहा जा रहा था कि छिंदवाड़ा जीतना मुश्किल है, हमें कहा गया था. लेकिन हम जीत गए क्योंकि ये नए दौर की बात है, उन्होंने अमरवाड़ा उपचुनाव में भी जीत का दावा किया है. उनके साथ बीजेपी के सांसद विवेक बंटी साहू भी मौजूद रहे. सीएम मोहन रात में भी अमरवाड़ा में ही रुके और इस दौरान उन्होंने कई सामाजिक संगठनों के साथ बैठक भी की. सीएम मोहन आज भी कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

कमलनाथ ने भी लगाया जोर 

वहीं कांग्रेस की तरफ से अब कमलनाथ ने भी कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन में जोर लगाना शुरू कर दिया है. उन्होंने आदिवासी अंचल तामिया के छिंदी में सभा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमरवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह चुनाव जीतेंगे और चुनाव जीतकर वह मेरे साथ विधानसभा में बैठेंगे. कमलनाथ ने कहा कि धीरेन शाह चुनाव नहीं लड़ रहे थे, लेकिन मैंने दादाजी से कहकर बात की जब वह माने और चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए. इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय कार्यकाल में किए गए विकासकार्यों को भी गिनवाया. 

दोनों पार्टियों ने लगाया जोर 

अमरवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने जोर लगा रखा है. बीजेपी की तरफ से कई सीनियर नेता यहां प्रचार में जुटे हैं. सांसद बंटी साहू के साथ मोहन सरकार में मंत्री संपत्तियां उइके लगातार अमरवाड़ा में प्रचार कर रही हैं. वहीं बीजेपी के कई और बडे़ नेता भी जल्द ही यहां प्रचार के लिए पहुंचेंगे. वहीं कांग्रेस की तरफ से भी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और कई विधायक यहां प्रचार में जुटे हैं. जिससे अमरवाड़ा चुनाव रोचक होता जा रहा है, क्योंकि दोनों ही दल यहां मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP News: सागर में हो रहा था बाल विवाह, रोकने पहुंची टीम, परिजनों ने दिखाया नेताओं का रौब,जानें पूरा मामला?

Trending news