Aus vs NZ Dream11: कल ऑस्ट्रेलिया- न्यूजीलैंड में होगी जोरदार टक्कर, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1932868

Aus vs NZ Dream11: कल ऑस्ट्रेलिया- न्यूजीलैंड में होगी जोरदार टक्कर, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

Aus vs NZ Dream11 Team: विश्वकप में कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ( Australia Vs New Zealand Dream Team) के बीच खेला जाएगा. ये मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. 

Aus vs NZ Dream11: कल ऑस्ट्रेलिया- न्यूजीलैंड में होगी जोरदार टक्कर, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

Aus vs NZ Dream11 Prediction: विश्वकप का खुमार अपने चरम पर है,  हर दिन दर्शकों को अच्छा खेल देखने को मिल रहा है, कल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia Vs New Zealand Pitch Reports) के बीच एक जोरदार टक्कर देखने को मिलेगा, न्यूजीलैंड की बात करें तो पिछले मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ता था जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार जीत हासिल की थी. कल होने वाले मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें जीत के लिए खेलेंगी, अगर आप ड्रीम टीम (Aus vs NZ Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

धर्मशाला में होगी टक्कर 
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच कल का मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. हालांकि गेंदबाजों को भी काफी ज्यादा मदद मिलती है, अगर हम दोनों टीमों की बात करें तो दोनों में अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज हैं. ऐसे में कल का मुकाबला काफी ज्यादा अच्छा होगा. 

इन ऑलराउंडरों पर होगी नजरें
कल के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल ग्लेन मैक्सवेल पर दर्शकों की निगाहें होंगी. ग्लेन मैक्सवेल ने अपने पिछले मुकाबले में विश्वकप की सबसे तेज सेंचुरी लगाने का रिकॅार्ड अपने नाम किया था, जबकि न्यूजीलैंड की टीम में शामिल रचित पर होंगी, रचित ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है, ऐसे में कल के मुकाबले में आप इन दोनों ऑलराउंडरों पर भी दांव लगा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: नॉर्मल डिलीवरी के लिए अपनाएं पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय, बस करें ये

संभावित ड्रीम टीम 

कैप्टन- ग्लेन मैक्सवेल 
उपकैप्टन- रचिन रविंद्र 
विकेटकीपर- जोश इंग्लिस
ऑलराउंडर- डेरिल मिचेल, मार्कस स्टोइनिस, 
बल्लेबाज- मिशेल मार्श, ग्लेन फिलिप्स, 
गेंदबाज- ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर, एडम जांपा, ट्रेंट बोल्ट 

ये भी पढ़ें: हर महीने की पूर्णिमा पर बनाएं ये खास चीज, खत्म हो जाएंगे सारे कलेश

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news