Ban Thank God: मध्य प्रदेश में बैन होगी अजय देवगन की 'थैंक गॉड'! मंत्री विश्वास सारंग ने लिया ये एक्शन
Advertisement

Ban Thank God: मध्य प्रदेश में बैन होगी अजय देवगन की 'थैंक गॉड'! मंत्री विश्वास सारंग ने लिया ये एक्शन

Ban Thank God: छत्तीसगढ़ के बाद मध्य प्रदेश में भी अजय देवगन स्टारर फिल्म थैंक गॉड विवादों में घिर रही है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री फिल्म के प्रदर्शन पर बैन के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है.

Ban Thank God: मध्य प्रदेश में बैन होगी अजय देवगन की 'थैंक गॉड'! मंत्री विश्वास सारंग ने लिया ये एक्शन

Ban Thank God: भोपाल। फिल्म एक्टर अजय देवगन से नाराजगी अब छत्तीसगढ़ से मध्य प्रदेश तक पहुंच गई है. उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ट्रेलर ही विवादों में घिर गया है. लोग फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए इसे बैन करने की बात कर कर रहे हैं. अब यह मांग मध्यप्रदेश के मंत्री ने भी कर दी है. फिल्म थैंक्स गॉड को बैन करने के लिए मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है.

मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय मंत्री को लेखा पत्र
विश्वास सारंग ने फिल्म में अजय देवगन का नाम चित्रगुप्त होने पर जताई आपत्ति जताई है. उन्होंने पत्र में लिखा कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ आपत्तिजनक दृश्य भी दिखाए गए हैं. कायस्थ समाज ने भी फिल्म के प्रति कड़ा विरोध जताया है. पत्र में मंत्री सारंग ने 25 अक्टूबर को फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है.

fallback

25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होनी है फिल्म
बता दें फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर 9 सितंबर 2022 को आउट हुआ था. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसानों के कर्मों का हिसाब-किताब करते नजर आएंगे. इसी कारण ट्रेलर आउट होते फिल्म का विरोध शुरू हो गया है.

Baby Monkey Emotional: मुसीबत में फंसा बंदर मां-मां कर चिल्लाया! वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश में भी विरोध
कुछ दिनों पगले छत्तीसगढ़ के कांकेर में फिल्म के विरोध में प्रदर्शन हुआ था, जिसमें लोगों ने ज्ञापन देकर इसे बैन करने की मांग की थी. वहीं उत्तर प्रदेश में सामाजिक संगठनों ने इसे लेकर FIR भी दर्ज कराई है. लोगों ने कहा कि अजय देवगन ने भगवान चित्रगुप्त का मखौल उड़ाते हुए उनको, उनके मूल स्वरूप से अलग सूटबूट में अर्धनग्न स्त्रियों के साथ खड़े होकर घटिया चुटकुलों प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का फिल्म में प्रयोग किया है. इस वजह से फिल्म 'थैंक गॉड' का व‍िरोध हो रहा है.

Trending news