भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ और नकुलनाथ, निजी विमान से पहुंचे कर्नाटक के बिल्लारी
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ और नकुलनाथ, निजी विमान से पहुंचे कर्नाटक के बिल्लारी

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेट नकुल नाथ रवाना हो गए हैं. वो छिंदवाड़ा से अपने निजी विमान से कर्नाटक के लिए रवाना हुए हैं.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ और नकुलनाथ, निजी विमान से पहुंचे कर्नाटक के बिल्लारी

छिंदवाड़ा: भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनेंगे के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद सांसद नकुलनाथ कर्नाटक के बेल्लारी के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने अपने निजी विमान से छिन्दवाड़ा एयर स्ट्रिप से कर्नाटक के लिए उड़ान भरी है. दोनों ही नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बिल्लारी से शामिल होंगे.

राहुल गांधी का संदेश काफी दूर तक जा रहा है
इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप यात्रा शुरू करने से पहले कमलनाथ और नकुलनाथ ने मीडिया से बात की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस यात्रा के लिए बड़े ताप, तपश्या और परिश्रम की आवश्यकता है. यह यात्रा देश में एक संदेश दे रही है. लोगों को एहसास हो रहा है कि आज देश में क्या स्थिति है. भारत विभाजन के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा से राहुल गांधी का संदेश काफी दूर तक जा रहा है.

ये भी पढ़ें: MP में हिंदी में MBBS की किताबें छपी, इन बुक्स के फर्स्ट लुक आए सामने

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सराहना करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस पदयात्रा में राहुल गांधी की बड़ी तपस्या है. बड़ी मेहनत है, बड़ा त्याग किया है. इसका असर भी दिख रहा है. यात्रा में लाखों-लाख लोग जुड़ रहे हैं.

यात्रा में शामिल होने के लिए नकुलनाथ
सांसद नकुलनाथ ने कहा कि वे तो कन्याकुमारी से ही इस यात्रा में जुड़ना चाहते थे, लेकिन समय का अभाव और छिंदवाड़ा में उस समय 6 नगरीय के चुनाव थे. इन्हीं तमाम कारणों के चलते वे भारत जोड़ो यात्रा में कन्याकुमारी से शामिल नहीं हो पाए. आज पूरी तरह तैयार है और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का मौका मिलने पर अपने आपको सौभाग्यशाली मान रहे हैं. उन्होंने कहा की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने को लेकर वो उत्साहित हैं.

वीडियो देखें: काला सूट पहन सपना चौधरी ने की ऐसी कैटवॉक, बार-बार रील देख रहे हैं लोग

छिंदवाड़ा प्रवास पर थे कमलनाथ और नकुलनाथ
बता दें कमलनाथ पिछले 2 दिनों से छिंदवाड़ा प्रवास पर थे. वहीं कांग्रेस सांसद नकुलनाथ 3 दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र में थे. इस दौरान जहां कमलनाथ ने कांग्रेस संगठन पदाधिकारियों की बैठक लेकर प्रभारियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिए तथा विधानसभा वार समीक्षा भी की. वहीं नकुलनाथ ने क्षेत्र का दौरा कर लोगों ने मुलाकात की.

Trending news