उमर अब्दुल्ला के बयान पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश, बोले- "डूब मरना चाहिए"...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2401596

उमर अब्दुल्ला के बयान पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश, बोले- "डूब मरना चाहिए"...

Bhopal News: उमर अब्दुल्ला के सावधान बयान पर भोपाल के मुस्लिम समुदाय में काफी गुस्सा है. लोगों का कहना है कि उमर अब्दुल्ला को मुसलमानों के हितों की कोई चिंता नहीं है और उन्हें डूब मरना चाहिए. कांग्रेस की नीतियों और उमर की चुप्पी पर भी सवाल उठाए गए हैं.

 

उमर अब्दुल्ला के बयान पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश, बोले- "डूब मरना चाहिए"...

Madhya Pradesh News In Hindi: भोपाल में उमर अब्दुल्ला के सावधान हो जाने वाले बयान पर मुस्लिम समुदाय का गुस्सा फूट पड़ा है. समुदाय के लोगों ने उमर अब्दुल्ला पर तीखे सवाल उठाए और कहा कि उन्होंने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया है. छतरपुर में घरों को तोड़े जाने और कांग्रेस की नीतियों पर भी गंभीर सवाल उठाए गए. समुदाय ने उमर अब्दुल्ला की चुप्पी पर भी गुस्सा जताया और कहा कि अगर मुसलमानों की हालत खराब है तो इसके लिए उमर और कांग्रेस जिम्मेदार हैं.

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पूछा सवाल 
उमर अब्दुल्ला के सावधान हो जाने वाले बयान पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा कि उमर अब्दुल्ला को डूब मरना चाहिए. हमारा उमर अब्दुल्ला से सवाल है कि वो क्या कर रहे हैं, उनकी सरकार क्या कर रही है. कमल नाथ और राहुल गांधी क्यों नहीं कहते कि उमर अब्दुल्ला राजनीति कर रहे हैं? छतरपुर में इतना बड़ा घर गिरा दिया जाता है और इतने दिनों बाद उमर अब्दुल्ला का बयान आता है.

यह भी पढ़ें: BJP विधायक को ठगने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, मामले में UP कनेक्शन आया सामने

 

उमर अब्दुल्लाह के बयान पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश
मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आगे कहा कि जब कहा जाता है कि मुसलमानों से सामान नहीं खरीदना चाहिए तो आपके मुंह में दही क्यों जम जाता है. किसी कांग्रेसी ने क्यों नहीं कोई मोहब्बत की दुकान लगाई नफरत का माहौल तो कांग्रेस ने पैदा किया. उमर अब्दुल्ला को शर्म आनी चाहिए और डूब मरना चाहिए. आजादी के बाद से कांग्रेस को दिए गए वोटों का नतीजा है कि आज भी मुसलमानों की हालत इतनी खराब है कि वे अमरनाथ में सांवरिया उठा  रहे हैं और जब आप मुख्यमंत्री थे तो आपने मुसलमानों के लिए क्या किया? अगर मुसलमानों की हालत इतनी खराब है तो इसके लिए उमर अब्दुल्ला, कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है.

यह भी पढ़ें: देवकीनंदन ठाकुर के बयान पर MP में सियासत, BJP का समर्थन, कांग्रेस बोली-चुनाव लड़िए

 

वहीं मुस्लिम समुदाय के कुछ अन्य लोगों का कहना है कि जो आरोपी है उसी पर कार्रवाई होना चाहिए. मकान तोड़ने की कार्रवाई गलत है और दुकानों के बाहर नाम लिखने से क्या होगा, हम टोपी पहनकर अपनी दुकानें लगाते हैं. हमारी टोपी से ही हमारे धर्म की पहचान होती है तो इसमें नाम की क्या जरूरत है. उमर अब्दुल्ला का बयान सही है.

रिपोर्ट- अनिल नागर

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news