Big Road Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा! बस और लोगों से भरे ट्रैक्टर में टक्कर, अब तक 2 मौत
Advertisement

Big Road Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा! बस और लोगों से भरे ट्रैक्टर में टक्कर, अब तक 2 मौत

Bhind Big Road Accident: मध्य प्रदेश के भिंड जिले भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां एक बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहनों में सवार दो लोगों की मौत हो गई कई लोग घायल हो गए. कुछ लोगों की हालत गंभीर है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Big Road Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा! बस और लोगों से भरे ट्रैक्टर में टक्कर, अब तक 2 मौत

Bhind Big Accident: भिंड। भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर बीती शाम दर्दनाक हादसा हो गया. यात्री बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिडंत से दो लोगों की मौत हो गई. 31 लोग घायल हो गए. कुछ लोगों की हालत गंभीर है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में सगुना देवी और जनवेद नाम के दो लोग शामिल हैं. 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

दर्शन कर लौट रहे थे लोग
जानकारी के अनुसार, गोहद इलाके की इटाईंदा पंचायत के पिपाहड़ा गांव के लोग सामूहिक रूप से एकत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली से सवार होकर महिलाओं और बच्चों के साथ मुरैना स्थित माता बसैया पर दर्शन के लिए गए थे. वापस लौटते समय देर शाम ग्वालियर-भिण्ड हाईवे 719 पर पर तुकेडा गांव के पास भिण्ड की ओर से आ रही यात्री बसी ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर हो गई.

ट्रॉली और बस में टक्कर
टक्कर में ट्रॉली पलट गई और ट्राली में बैठे श्रद्धालु नीचे गिर गए. वही बस भी छतिग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में ट्रॉली सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रैक्टर ट्रॉली व बस सवार 31 यात्री घायल हो गए. इनमें से 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ग्वालियर किया गया रेफर
घायलों को गोहद अस्पताल लाया गया. जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर सतीश कुमार और पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री गोहद अस्पताल पहुंचे तथा दुर्घटना में घायल मरीजों से स्वास्थ्य की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रही है घट वैया पूजा कर वापस लौट रहे लोग एक स्थान पर रुके थे. रात के करीब 9:30 से 10:00 के बीच यह ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ हाईवे पर किनारे रोकी गई. यहां खड़े होकर कुछ बच्चों फ्रेश करवाया जा रहा था. कुछ लोग ट्रॉली में ही बैठे थे तभी पीछे से आ रही धर्मेंद्र ट्रेवल की तेज रफ्तार बस ने ट्रॉली में टक्कर मार दी.

Man Romantic With King Kobra: फनफनाते फन वाले 5 किंग कोबरा से शख्स का रोमांस, किसिंग का वीडियो हुआ वायरल

Trending news