कमलनाथ के ख‍िलाफ बोले थे पूर्व MLA तो दर्ज हुए 15 केस, अब जमानत कराते-कराते परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1298419

कमलनाथ के ख‍िलाफ बोले थे पूर्व MLA तो दर्ज हुए 15 केस, अब जमानत कराते-कराते परेशान

सोशल मीड‍िया पर अपनी भड़ास न‍िकालने वाले बीजेपी के पूर्व व‍िधायक और कांग्रेस सरकार के समय सबसे मुखर रहे सुरेंद्र नाथ स‍िंह ने अपने दर्द को शेयर क‍िया. सुरेंद्र नाथ स‍िंह ने कहा क‍ि कमलनाथ के ख‍िलाफ बोलने पर उनके ख‍िलाफ 15 केस दर्ज हो गए थे, अब उनकी जमानत कराते-कराते वे परेशान हो गए हैं. 

 

बीजेपी के पूर्व व‍िधायक सुरेंद्र नाथ स‍िंह.

प्रमोद शर्मा/भोपाल: बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल के भोपाल दौरे के बीच  भाजपा की अंतर्कलह सामने आई है. पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने अपनी ही पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाया है. वह बोले क‍ि कमलनाथ सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और उन पर 15 केस दर्ज हुए. सरकार ने केस वाप‍िस नहीं ल‍िए. वह जमानत करा-कराकर परेशान हो गए हैं. इस बात पर कांग्रेस ने सुरेंद्र नाथ को ऑफर द‍िया है क‍ि वह साहसिक कदम उठाएंं. 

भाजपा की राह में अंतर्कलह का रोड़ा
2023 के चुनाव को धार देने आए अजय जामवाल के दौरे के बीच भाजपा की राह में अंतर्कलह का रोड़ा आ गया है. भोपाल मध्य विधानसभा से दो बार के विधायक और जिला अध्यक्ष रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपनी ही पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाया है. 

सोशल मीडिया पर तलवार वाली डाली पोस्ट
सुरेंद्र नाथ ने सोशल मीडिया पर तलवार वाली पोस्ट डाली और उसूलों पर आंच का जिक्र किया.  जी मीड‍िया से बात करते हुए वे बोले क‍ि वह कार्यकर्ता हैं, उन्‍हें काम चाहिए. खाली दिमाग शैतान का होता है. अपने ही घर में खुलकर अपनी अनदेखी से वह नाराज हैं. 

कमलनाथ सरकार के खिलाफ सबसे ज्यादा लड़ाई लड़ी
पूर्व विधायक ने कहा क‍ि कमलनाथ सरकार के खिलाफ सबसे ज्यादा लड़ाई लड़ी, 15 मुकदमे दर्ज हुए. सरकार बदली तो उम्मीद थी क‍ि केस वापिस लेंगे लेक‍िन नहीं लिए. आज जमानत करवा-करवा कर परेशान हैं. कार्यकर्ताओं की नाराजगी मैनेज कर रहे हैं. सबसे ज्यादा राजनैतिक लड़ाई लड़ कर जेल गए हैं. वे 1980 से राजनीति कर रहा हैं. 

कांग्रेस की ऑफर पॉलिटिक्स शुरू 
भाजपा की अंतर्कलह को लेकर कांग्रेस की ऑफर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. कांग्रेस बोली क‍ि भाजपा यूज एन्ड थ्रो की राजनीति करती है. सुरेंद्र नाथ सिंह साहसिक कदम उठाएंं, कांग्रेस की रीति-नीति को अपनाएं, उनका स्वागत है. 

सोशल मीड‍िया पर जताया था दर्द 
दरअसल, पूर्व विधायक पिछले कुछ दिनों से पार्टी से साइड लाइन में हैं. पिछले दो-तीन दिन से सुरेन्द्र मम्मा अपने मन की व्यथा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. पहले उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया वाले शेर के जरिये मन की बात लिखी कि उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है, यदि जिन्दा हो तो जिन्दा नजर आना जरूरी है...फ‍िर फेसबुक पर अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने तलवार दिखाते हुए लिखा है कि घर में बैठ कर घुट-घुट कर मरने से अच्छा है, आओ लड़कर मरते हैं. 

एयरहोस्टेस को शादी का झांसा देकर क‍िया रेप, जेल में गया युवक तो चला हाई प्रोफाइल ड्रामा

Trending news