BJP Vikas Yatra: शिवराज के मंत्री ने कांग्रेसियों को बताया कुकुरमुत्ता, बोले- बरसाती झींगुर की तरह निकलते हैं
Advertisement

BJP Vikas Yatra: शिवराज के मंत्री ने कांग्रेसियों को बताया कुकुरमुत्ता, बोले- बरसाती झींगुर की तरह निकलते हैं

BJP Vikas Yatra: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) से पहले निकाली जा रही विकास यात्रा में मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने कांग्रेस नेताओं को बरसाती झींगुर और कुकुर मुत्ते (Kukurmutta And Barsati Jhingur) की तरह बता दिया. ये बयान उन्होंने सागर के रहली (Rahli Sagar) में सभा के दौरान दिया.

BJP Vikas Yatra: शिवराज के मंत्री ने कांग्रेसियों को बताया कुकुरमुत्ता, बोले- बरसाती झींगुर की तरह निकलते हैं

BJP Vikas Yatra: सागर। मध्य प्रदेश बीजेपी 2023 विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) से पहले विकास यात्रा निकाल रही है. इसमें सरकार के कामों का बखान करने के साथ ही विपक्ष पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. ऐसा ही कुछ हुआ सागर के रहली (Rahli Sagar) में जहां शिवराज सरकार ( CM Shivraj Sarkar) के PWD मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने कांग्रेस नेताओं को बरसाती झींगुर और कुकुर मुत्ते (Kukurmutta And Barsati Jhingur) की तरह बता दिया.

विकास यात्रा के दौरान मंत्री का बयान
पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव बीजेपी की तरफ से निकाली जा रही विकास यात्रा के दौरान बड़ा बयान दिया. रहली विधानसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि जैसे बरसात में झींगुर और कुकुरमुत्ता निकलते हैं उसी तरह चुनाव के समय कांग्रेसी निकलते हैं. इसके अलावा मंत्री ने कहा कि कांग्रेसियों को कोई काम नहीं हैं ये बस अलग - अलग तरह से चुनाव प्रचार करते हैं.

ये भी पढ़ें: क्या आप भी खाते हैं ये 3 चीजें? अगर हां, तो जा रहे हैं कैंसर के करीब! करें कंट्रोल

पहले भी हुई है बयान बाजी
ये कोई नई बात नहीं है कि जब भाजपा के किसी नेता ने कांग्रेस को घेरा है इसके पहले भी लगातार ऐसा देखने को मिला है कि दोनों तरफ के नेता एक दूसरे को घेरते रहे हैं. हाल में ही एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कमलनाथ और कांग्रेस पर टिप्पणी की थी. उन्होंने दतिया प्रवास के दौरान कहा था कि कांग्रेसी वेरिएंट कमलनाथ को पूरे तरह से घेरे हुए हैं. जिसकी वजह से कमलनाथ चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं.

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच में सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का सिलसिला चलता रहता है. पिछले ही दिनों सीएम ने रोजाना कमलनाथ से एक सवाल करना शुरी किया था. वहीं कमलनाथ भी रोजाना एक वादा करते थे. ये सवाल सवाल का खेल भी मीडिया में काफी चर्चा बटोरता रहा है.

Morning Astro Tips: सुबह उठते ही करें बस ये 5 काम, स्वास्थ्य के साथ होगी समृद्धि

गरमाएगी सियासत
विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) ने हुंकार भर दी है. दोनों पार्टी एक दूसरे के ऊपर तंज कसना शुरू कर चुकी हैं. कभी सीएम शिवराज (CM Shivraj) को कमलनाथ (Kamalnath) के ऊपर आरोप लगाते हुए देखा जाता है तो कभी कमलनाथ शिवराज पर आरोप लगाते हैं. इसी बीच पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargava) ने विकास यात्रा (Vikas Yatra) में कांग्रेसियों की तुलना बरसात में निकलने वाले झींगुरो और कुकुरमुत्ता से की. अब इसपर सियासत गरमाने वाली है.

Trending news