कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- रेपिस्ट को चौराहे पर फांसी दो, मानवाधिकार से मत डरो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1441417

कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- रेपिस्ट को चौराहे पर फांसी दो, मानवाधिकार से मत डरो

हमेशा अपने बयानों से चर्चा में बनी रहने वाली मध्य प्रदेश सरकार की कैबीनेट मंत्री उषा ठाकुर ने बलात्कारियों और मानव अधिकार आयोग को लोकर एक बड़ा बयान दिया है.

कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- रेपिस्ट को चौराहे पर फांसी दो, मानवाधिकार से मत डरो

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: हमेशा अपने बयानों से चर्चा में बनी रहने वाली मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने बलात्कारियों और मानव अधिकार आयोग को लोकर एक बड़ा बयान दिया है. इंदौर के महू में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची मंत्री उषा ठाकुर ने यह बयान दिया है. मंत्री ने कहा कि रेप के आरोपियों को बीच चौराहे में लटका देना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा की बलात्कारियों का अंतिम संस्कार भी नहीं करना चाहिए. उनके शव को बीच चौराहे पर ही लटकते हुए छोड़ देना चाहिए.

धर्मांतरण के आरोप पर ईसाई मिशनरी के आरोप, कहा आरोपी बनाया गया आदमी 2 साल पहल छोड़ चुका नौकरी

मानव अधिकार को लेकर दिया बयान
रेपिस्टों को लेकर दिए बयान के साथ ही मंत्री उषा ठाकुर ने मानव अधिकार आयोग को लेकर भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा की ऐसे नर पिशाचों का कोई मानव अधिकार नहीं होता है. इसलिये मानव अधिकार आयोग से डरने की जरुरत नहीं है. भाड़ में जाए मानव अधिकार आयोग.

हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात
मंत्री ने कहा कि बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को बीच चौराहे पर फांसी देने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाने की बात कही. बलात्कारी जेल तो चले जाते हैं, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. किसी में कोई खौफ नहीं दिखाई देता है. इसलिए हस्ताक्षर अभियान इसपर चलाया जाएगा.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो पर निशाना
संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने संविधान का मजाक उड़ाया वो भारत जोड़ेंगे? जिसने राम भगवान के सबूत मांगे वो क्या ही भारत जोड़ेंगे?  

उषा ठाकुर देती रही विवादित बयान
मध्यप्रदेश की तेज तर्रार नेता उषा ठाकुर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है. हाल में नवरात्र के दिनों में उन्होंने गरबों में मुस्लिमों को रोकने के लिए आधार कार्ड जरूरी किया था. इसके अलावा उन्होंने मदरसों पर कार्रवाई की बात कही थी, उन्होंने कहा था कि सारा कट्टरवाद और सारे आतंकवादी मदरसों में पले पढ़े हैं.

Trending news