Chhindwara: शिवाजी से जुड़े कार्यक्रम में Giriraj Singh ने कह दी ये बात, Nakul Nath बोले-माफी मांगे केंद्रीय मंत्री
Advertisement

Chhindwara: शिवाजी से जुड़े कार्यक्रम में Giriraj Singh ने कह दी ये बात, Nakul Nath बोले-माफी मांगे केंद्रीय मंत्री

Chhindwara News: सांसद नकुलनाथ और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आमने-सामने. शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर गर्माया मामला. सौंसर में शिवाजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए रोके जाने पर गिरिराज सिंह भड़क गए. सांसद नकुलनाथ ने इसे छत्रपति शिवाजी का अपमान बताया.

Chhindwara News

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: सांसद नकुलनाथ (Chhindwara MP Nakulnath) ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) पर निशाना साधा है.  दरसल गिरिराज सिंह छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं.इस दौरान नागपुर से छिंदवाड़ा (Nagpur to Chhindwara) आते समय सौंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के अनुयायियों ने केंद्रीय मंत्री को रोक कर शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने को कहा था. जहां मंत्री जी रुके तो, लेकिन भड़क भी गए और अनुयायियों को फटकार लगाते हुए कहा कि आपने क्या पहले न्योता दिया था , कार्यक्रम जुड़वाया था.

नकुलनाथ ने बोला हमला
अब इसको लेकर सियासत गरमा गई है.छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने इसे छत्रपति शिवाजी महाराज और छिंदवाड़ा के लोगों का भी अपमान बताया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा है कि मंत्री गिरिराज सिंह जी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.नकुल नाथ ने ट्वीट कर लिखा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जी द्वारा छिन्दवाड़ा जिले में राजनीतिक लाभ की परिकल्पना के दौरान सौंसर में पूज्य देश के मराठा गौरव शिवाजी महाराज जी पर बेमन से माल्यार्पण एवं भारत माता की जय के नारे रुकवाकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर अभद्र टिप्पणी बेहद निंदजनक एवं अपमान जनक है. 

उन्होंने आगे ये भी लिखा,  मंत्री जी छिन्दवाड़ा जिले की जनता अति भावुक एवं अतिथि के सम्मान में सदैव समर्पित रहती है. ऐसे में आपका उनके प्रति कठोर रवैया एवं दौरे का बहाना कर पूज्य शिवाजी महाराज के अपमान की मैं कड़ी निंदा करता हूं. आपको इस कृत्य पर जिले एवं देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए.

 

छिंदवाड़ा दौरे में गिरिराज सिंह
बता दें कि केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह छिंदवाड़ा पहुंचे थे. यहां उन्होंने सौसर के जामसावली हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और सौसर के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मैं कमनाथ की बात ही नहीं करता. पूरा भारत देख रहा है 2024 में देश में क्या होने वाला है.

 

'मैं कमलनाथ की बात नहीं करता'
केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने गिरिराज सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों पर बेबाकी से जवाब दिया. पत्रकारों से बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा था कि मैं कमलनाथ की बात नहीं करता. मैं पूरे भारत को देख रहा हूं और पूरे मध्यप्रदेश में और देश में अगली बार मोदी की सरकार और ज्यादा सदस्यों की संख्या के साथ बनेगी, इसमें छिंदवाड़ा भी होगा.

Trending news