Unique Marriage: अजब MP में फिर गजब! छिंदवाड़ा में दो जुड़वा बहनों की शादी जुड़वां भाइयों से हुई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1751257

Unique Marriage: अजब MP में फिर गजब! छिंदवाड़ा में दो जुड़वा बहनों की शादी जुड़वां भाइयों से हुई

Chhindwara Twin Marriage: छिंदवाड़ा जिले में दो जुड़वा बहनों की शादी जुड़वां भाइयों से हुई. जिसके चलते छिंदवाड़ा में जुड़वा बच्चों की शादी चर्चा का विषय बन गई.

Chhindwara Twin Marriage

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश (MP News) के छिंदवाड़ा जिले में दो सगी बहनों की दो सगे भाइयों से शादी ने ध्यान खींचा है. जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. इस अनोखी शादी में जुड़वां भाईयों ने जुड़वां बहनों ने एक साथ वरमाला सात फेरे सहित विवाह की सारी रस्में पूरी की. बता दें कि यह समारोह उत्साह और खुशी से भर गया क्योंकि जोड़ों ने एक-दूसरे के साथ सभी पारंपरिक अनुष्ठान पूरे किए.

लुटेरी दुल्हन के चक्कर में फंसा परिवार, मंडप के जगह थाने पहुंची बारात, ऐसे हुई ठगी

विवाह चर्चा का विषय
छिन्दवाड़ा में दो जुड़ावा बहनों का विवाह चर्चा का विषय बन गया है. दोनों जुड़ावा बहनों ने जुड़ावा भाइयों से विवाह किया है. इस विवाह से ईश्वर से बनाए रिश्तों और सम्बन्धों का एक प्रत्यक्ष उदाहरण है. ट्विंस वेडिंग में जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से विवाह रचाया. एक साथ जन्म से लेकर अब तक साथ-साथ पली-बढ़ी बेटियां कैसे एक दूसरे से जुदा होगी. यहां चिंता माता पिता और परिवार को थी, लेकिन कहते हैं कि ना  रिश्तो की डोर ऊपर वाला ही जोड़ता है. ऊपर वाले ने करिश्मा दिखाया और जुड़वा बहनों के लिए जुड़वा भाइयों का रिश्ता भेज दिया.

लोगों में भी खासा उत्साह था
शहर के डिमरी मोहल्ला में जुड़वा बहनों के लिए जुड़वा भाई बारात लेकर पहुंचे. जुड़वा बंधुओं ने एक साथ वरमाला सात फेरे सहित विभाग की सारी रस्में पूरी की और इस अलग तरह की इस शादी को लेकर रिश्तेदारों समेत क्षेत्र के लोगों में भी खासा उत्साह था.  ट्विंस जोड़ों का विवाह देखने लोग उत्साह से पहुंचे. जुड़वा बहनें लता और लक्ष्मी का विवाह नागपुर निवासी अमन और ऋषभ के साथ हुआ. बारात पहुंची तो लता ने अमन को तो लक्ष्मी ने ऋषभ को वरमाला पहनाई. परिवार जनों के मुताबिक दोनों बहनों में 5 मिनट का अंतर है. जबकि उम्र का इतना ही अंतर दोनों भाइयों के बीच भी है.दोनों जुड़वा की आदत है वह शक्ल एक जैसी है.

Trending news