BJP विधायक रमेश मेंदोला के पिता का निधन, 98 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2389957

BJP विधायक रमेश मेंदोला के पिता का निधन, 98 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Indore News: भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के पिता चिंतामणि मेंदोला का निधन हो गया है. रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के निधन की जानकारी दी और एक भावुक संदेश साझा किया. उन्होंने कहा कि आज उनके जीवन का सबसे दुखद दिन है.

 

BJP विधायक रमेश मेंदोला के पिता का निधन, 98 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Madhya Pradesh News In Hindi: इंदौर-2 से BJP विधायक रमेश मेंदोला के पिता चिंतामणि मेंदोला का 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया. चिंतामणि मेंदोला कुछ समय से बीमार थे और रविवार शाम उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर सुनकर समाज और राजनीतिक क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. कई नेताओं ने उनके घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की है. अंतिम यात्रा शाम 6.15 बजे उनके नंदा नगर निवास से मालवा मिल मुक्तिधाम के लिए जाएगी. 

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस, BJP नेता ने मांगे 10 करोड़, वक्फ बोर्ड जमीन से जुड़ा है मामला

 

रमेश मेंदोला ने शेयर किया भावुक पोस्ट
भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि 'जो सृष्टि के नाथ है, पिता के बिना वो भी अनाथ है. आज का दिन जीवन में सबसे दुःखद बन गया. मेरे सिर पर अपने आशीष का हाथ रखने वाले पूज्य पिताजी मुझे छोड़कर बैकुंठधाम चले गए. अंतिम यात्रा आज (18 अगस्त) को अभी 6 बजे नंदानगर स्थित निवास से मालवा मिल मुक्ति धाम जाएगी'. आपको बता दें कि चिंतामणि मेंदोला मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे. वे 1950 के दशक में इंदौर आकर बस गए थे. परिवार में छह बेटे और एक बेटी हैं. एक बेटे का निधन हो चुका है.

 

 

कौन हैं रमेश मेंदोला? 
रमेश मेंदोला भारतीय राजनीति में एक प्रमुख नाम हैं. वे 2008 से मध्य प्रदेश के इंदौर-2 के विधायक हैं. 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्होंने इस सीट पर रिकॉर्ड 71000 से ज़्यादा वोटों से जीत दर्ज की और सबसे ज़्यादा अंतर से जीत दर्ज करने वाले विजेता का खिताब अपने नाम किया. वहीं उनके पिता चिंतामणि मेंदोला मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे. वे 1950 के दशक में इंदौर में आकर बस गए थे. परिवार में छह बेटे और एक बेटी हैं. एक बेटे की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: पूर्व MLA संजय शुक्ला ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानिए क्यों की बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news