भ्रष्टाचार पर MP के मंत्री ने फिर दी अधिकारियों को चेतावनी, 'पानी भी पिया तो हलक से निकाल लूंगा'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2292528

भ्रष्टाचार पर MP के मंत्री ने फिर दी अधिकारियों को चेतावनी, 'पानी भी पिया तो हलक से निकाल लूंगा'

Sehore News: मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने अधिकारियों और कर्मचारियों को भ्रष्टाचार को लेकर एक बार फिर चेतावनी दी है. इससे पहले भी वह चेतावनी दे चुके हैं. 

मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी

Karan Singh Verma: मोहन सरकार में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा एक बार अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक बार फिर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा 'भ्रष्टाचार का एक गिलास पानी भी पिया तो हलक से खींच लूंगा.' मामला मंत्री के गृह जिले सीहोर में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. जहां उन्होंने मंच से ही अधिकारियों को चेतावनी दी है. 

इस वजह से दी चेतावनी 

दरअसल, मंत्री करण सिंह वर्मा कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान भ्रष्टाचार पर बोलते हुए उन्होंने कहा 'नामांतरण, सीमांकन समय सीमा में होना चाहिए, किसी भी किसान या अन्य लोगों को किसी के भी चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है. अगर किसी ने फिर भी भ्रष्टाचार किया तो छोडूंगा नहीं. अधिकारी और कर्मचारी सुन ले यदि भ्रष्टाचार का एक गिलास पानी भी पिया तो हलक से निकाल लूंगा.' मंत्री की इस चेतावनी के बाद उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिस दौरान उन्होंने मंच यह बात कही तब उनके साथ साथी कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट भी मंच पर मौजूद थे. 

ये भी पढ़ेंः MP Election: अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए आज से होंगे नामांकन, BJP के बाद कांग्रेस पर सबकी निगाहें

 

'मैं किसी की नहीं सुनूंगा'

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि अगर मैंने किसी भी मामले में पैसा खाने की सुन ली तो सीधे सस्पेंड किया जाएगा मैं किसी की नहीं सुनूंगा. करण सिंह वर्मा इस बार राजस्व मंत्री बनाए गए हैं. वह पिछली सरकारों में भी मंत्री रह चुके हैं. वहीं मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद भी उन्होंने जब अपना कार्यभार संभाला था, तब भी अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि राजस्व विभाग से जुड़े किसी भी काम में किसान और आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. अगर भ्रष्टाचार की जरा भी शिकायत आई तो तत्काल एक्शन लिया जाएगा.'

तीसरी बार बने हैं मंत्री 

करण सिंह वर्मा सीहोर जिले की इच्छावर विधानसभा सीट से आठवीं बार विधायक चुने गए हैं. वह राज्य सरकार में तीसरी बार मंत्री बने हैं. इससे पहले वह उमा भारती और शिवराज सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं, जबकि अब मोहन सरकार में भी उन्हें अहम विभाग की जिम्मेदारी मिली है. 

ये भी पढे़ंः दुनिया के टॉप-10 स्कूलों में शामिल हुए MP के ये दो स्कूल, 100 देशों से आए थे आवेदन

Trending news